बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को इंटरनेट पर शेयर करती हैं। दीपिका की सोशल मीडिया एक्टिविटी कभी-कभी फैंस को हैरान कर देती है। दीपिका ने हाल ही में अपनी एक लेटेस्ट सेल्फी पोस्ट की जिसे देखकर फैंस उनकी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।

दीपिका पादुकोण हेयर फ्लिप पोज को कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रही थीं लेकिन वह नाकाम रही। वहीं एक्ट्रेस अपने नो-मेकअप लुक को फैंस के साथ शेयर करने के बारे में भी सोच रही थीं। दीपिका ने ये फोटो वेकेशन के बीच में ली है। अपनी हेयर फ्लिप सेल्फी से प्रभावित न होकर दीपिका ने यह ओरिजिनल सेल्फी फैन्स के साथ शेयर की।

दीपिका ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, ''मैं वो करने की कोशिश कर रही थी जो दूसरे बालों से करते हैं, लेकिन मैं बुरी तरह फेल हो गई.'' मगर फैंस को दीपिका की ये तस्वीर पसंद आने लगी है. वह कहती है कि वह चीजों को आजमाने की कोशिश कर रही थी, चाहे कैसे भी हो। वह विफल हो जाती है, लेकिन वह हमेशा सुंदर दिखती है। एक्ट्रेस के पोस्ट पर कई फैन्स ने हार्ट इमोजी भी बनाया है.

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही शकुन बत्रा की फिल्म 'गहराइयां' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। जिसके अलावा दीपिका सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' का भी हिस्सा हैं। फिल्म में एक्ट्रेस ऋतिक रोशन और अनिल कपूर नजर आएंगे। दीपिका शाहरुख खान की 'पठान' में भी नजर आएंगी।

Related News