सलमान खान ने अपना जन्मदिन 27 दिसंबर को अपने परिवार के बीच मनाया जिसमें पिता सलीम खान, बहन अर्पिता खान और उद्योग मित्र शामिल थे। इसका एक वीडियो भी जारी किया और वीडियो में सलमान अपने भतीजे आहिल के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है।

उनके बर्थडे के मौके पर हम उनके जीवन से जुड़े किस्से के बारे में बात करने जा रहे हैं। सलमान खान के अफेयर की लिस्ट इतनी लम्बी है कि लाख कोशिश के बाद भी कोई भी अभिनेत्री सलमान खान को अपना नहीं बना पाई। ऐसे में आज हम बॉलीवुड की 3 अभिनेत्री की बात करेंगे। जो सलमान खान का प्यार पाने में नाकाम रही।

साड़ी में बेहद हॉट दिखती है दिशा पाटनी, तस्वीरें देख आप भी मानने लगेंगे

यूलिया वंतूर: मूल रूप से रोमानिया की रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस यूलिया वंतूर भी सलमान खान के साथ काफी करीब रही है। बॉलीवुड में ऐसा अफवाह है कि यूलिया वंतूर सलमान खान की गर्लफ्रेंड है, लेकिन उनके साथ शादी करने का यूलिया का सपना पूरा नहीं हो सका।

उम्र को छुपाने के लिए ढेर सारे मेकअप का सहारा लेती हैं ये 3 अभिनेत्रियां, देखे तस्वीरें

जरीन खान: बता दें कि जरीन खान को खुद सलमान खान बॉलीवुड में लाए थे। जिन्होंने सलमान की फिल्म वीर से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि फिल्म के बाद जरीन खान और सलमान खान का नाम काफी समय तक जुड़ा रहा। लेकिन लाख कोशिश के बाद भी जरीन सलमान की पा नहीं सकी और बाद में दोनों जुदा हो गये।

सोमी अली: आपको पता नहीं होगा कि, सलमान खान की सुपरहिट फिल्म मैने प्यार किया को देख कर पाकिस्तान की रहने वाली सोमी अली को सलमान खान इतना पसंद आ गया कि वह 15 साल की उम्र में पाकिस्तान छोड़कर भारत आ गई थी। सोमी अली सलमान खान के साथ काफी सालों तक रिलेशन में रही। लेकिन 90 के दशक में सलमान खान के जीवन में ऐश्वर्या राय की एंट्री होने से सोमी अली सलमान से जुदा हो गई।

Related News