भारतीय हस्तियों को लेकर पाकिस्तानी हस्तियां अपने विवादित बयान या भारत से जुड़ी किसी भी खबर की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। बता दे की,आलिया और रणबीर को बेटी के जन्म पर बधाई देने की बजाय पाकिस्तानी एक्टर यासिर हुसैन ने विवादित बयान दिया है. यासिर ने रणबीर और आलिया की तस्वीर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, उन्होंने दोनों देशों के मिलन के बारे में बात की, वह भी अपने बेटे कबीर और आलिया-रणबीर की बेटी का नाम लेकर।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,यासिर हुसैन ने आलिया और रणबीर की फोटो शेयर करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा- 'इसलिए कबीर (उनका बेटा) आज बहुत खुश हैं। मैं दोनों देशों के बीच दोस्ती के लिए तैयार हूं कई लोगों ने दावा किया कि, 'यासिर इशारों में अपने बेटे कबीर के लिए आलिया और रणबीर की बेटी का रिश्ता पूछ रहा है।' यासिर का पोस्ट देखते ही ये वायरल हो गया और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. यासिर हुसैन पाकिस्तानी मनोरंजन उद्योग का एक जाना-माना चेहरा हैं और उन्होंने फिल्मों में काम करने के साथ-साथ कई टीवी शो की मेजबानी भी की है।

अपने बच्चे की खबर साझा करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में, "हमारा बच्चा यहाँ है..और वह कितनी जादुई लड़की है। हम आधिकारिक तौर पर प्यार-धन्य और जुनूनी माता-पिता के साथ फूट रहे हैं !!!!!! लव लव लव आलिया और रणबीर" के बाद फैमिली इमोजी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल में रणबीर कपूर से शादी की और जून में सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की । आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की आखिरी फिल्म बड़ी हिट हुई थी और हाल ही में यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

Related News