टीवी स्टार निक्की तंबोली, जिन्होंने विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में अपने अभिनय से प्रसिद्धि पाई, पिछले साल सलमान खान के शो में प्रवेश करने के बाद से शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। निक्की अपने फैशन सेन्स, बोल्ड फोटोज और काफी कुछ चीजों के लिए जानी जाती है। ये हमेशा चर्चा का विषय रही हैं।

हाल ही में, डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने किलर एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की और अपने फैंस के होश उड़ा दिए। ऑल-ब्लैक अवतार में निक्की ने इंटरनेट पर धूम मचा दी। उन्होंने सेक्सी ट्यूब टॉप में अपने फिगर और टोंड एब्स को दिखाते हुए अलग-अलग पोज़ दिए, जिसे उसने मिनी जैकेट और ब्लैक बॉटम्स के साथ जोड़ा।

निक्की तंबोली तस्वीरों में अल्ट्रा-ग्लैम लग रही थीं, जिसे उन्होंने कैप्शन के साथ शेयर किया जिसमें लिखा था, "क्या मेरी चमक आपकी आंखों को जलाती है?"

इससे पहले, निक्की ने एक मैगज़ीन कवर शूट से तस्वीरें शेयर करने के बाद सुर्खियाँ बटोरीं, जिसमें उन्होंने ब्रालेस जैकेट कैरी किया और मैचिंग पैंट के साथ एक नियॉन ब्लेज़र चुना। निक्की ने अपने फोटोशूट से टेम्प्रेचर बढ़ा दिया।

काम के मोर्चे पर, निक्की को आखिरी बार अर्जुन कानूनगो के साथ म्यूजिक वीडियो 'दिल किसी से' में देखा गया था। इससे पहले, वह अन्य संगीत वीडियो 'रोको रोको', 'शांति', 'नंबर लिख' में दिखाई दी थीं। उन्हें हाल ही में 'बिग बॉस 15' वीकेंड का वार एपिसोड में एक पैनलिस्ट के रूप में भी देखा गया था।

Related News