तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल्स में से एक है। इस शो ने कई लोगों को स्टार बना दिया है। अभिनेत्री मुनमुन दत्ता उनमें से एक हैं जो बबीता अय्यर की भूमिका निभाती है और आज वे लाखों करोड़ों दिलों पर राज करती है।

दिलीप जोशी द्वारा निभाए गए जेठालाल के साथ बबीता की दोस्ती लोगों को खूब पसंद आ रही है। शो में उन्हें कोलकाता के लिए रवाना होते दिखाया गया है. जेठालाल अक्सर उनका जिक्र करता है क्योंकि वह उन्हें बहुत याद करता है। अब एक महीने से अधिक समय हो गया है और उनकी अनुपस्थिति से उनके शो को छोड़ने की अटकलें तेज हो गई है।

मुनमुन दत्ता के तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की संभावना के बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने स्पॉटबॉय को बताया, "मुनमुन तब से सेट पर नहीं आई है जब से वह 'भंगी' टिप्पणी विवाद में उलझी है। इस बात की जोरदार चर्चा है कि वह जल्द ही शो छोड़ने का फैसला भी कर सकती हैं।”

शो से मुनमुन की अनुपस्थिति मई में हुए गाली विवाद से जुड़ी है। अनजाने में अभिनेत्री ने YouTube पर अपने एक वीडियो में जातिवादी गाली 'भंगी' का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। बाद में उस पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 295 (ए) (जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कृत्य, जिसका उद्देश्य किसी भी वर्ग की धार्मिक भावनाओं को उसके धर्म या धार्मिक विश्वासों का अपमान करना था) और एससी / एसटी के खिलाफ अत्याचार की रोकथाम की धारा 3 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

नाराजगी के बाद मुनमुन दत्ता ने माफी भी जारी कर दी। उनके स्टेटमेंट में उन्होंने कहा “यह किसी की भावनाओं का अपमान करने, डराने, अपमानित करने या आहत करने के इरादे से कभी नहीं कहा गया था। मेरी भाषा की बाधा के कारण, मुझे वास्तव में शब्द के अर्थ के बारे में गलत जानकारी दी गई थी। ”

जहां मुनमुन दत्ता के शो से बाहर होने की अटकलें कई प्रशंसकों के लिए निराशाजनक हैं, वहीं यह भी ध्यान देने योग्य है कि अभिनेत्री ने अभी तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बाहर निकलने की पुष्टि नहीं की है। तब तक, हमें इंतजार करना चाहिए कि वे शो में वापस आती है या नहीं।

Related News