सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल कथित तौर पर दिसंबर 2021 में शादी करने की योजना बना रहे थे। सिद्धार्थ का गुरुवार (2 सितंबर) को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उनकी मां और दोनों बहनें उनके जाने से बेहद ही दुखी और मायूस हैं। अपने भाई शहबाज बदेशा के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के दाह संस्कार के लिए पहुंची शहनाज भी बेसुध हालत में नजर आईं।

अब, बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट बताती है कि शहनाज़ और सिद्धार्थ की सगाई हो चुकी थी और इस साल के अंत तकदोनों की शादी के बंधन में बंधने की योजना थी। रिपोर्ट में कहा गया है: “उन्होंने अपने परिवारों को इस बारे में सूचित किया था जो तैयारी कर रहे थे। इतना ही नहीं, वे शादी के उत्सव के लिए रूम्स, बैंक्वेट हॉल और अन्य सेवाओं को बुक करने के लिए मुंबई के एक आलीशान होटल के साथ भी बातचीत कर रहे थे। दोनों अभिनेताओं, उनके दोस्तों और परिवारों ने इस बात को गुप्त रखा था।"

बिग बॉस 13 के पूर्व प्रतियोगी, गायक अबू मलिक ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में बताया था कि शहनाज़ चाहती थी कि वह सिद्धार्थ से उससे शादी करने के लिए कहे। अबू ने कहा, 'शहनाज ने 22 मार्च 2020 को मुझसे ये कहा- मुझे लगता है कि ये पहले लॉकडाउन से ठीक एक दिन पहले की बात है। उन्होंने यह भी कहा कि सिद्धार्थ शहनाज से बहुत प्यार करते थे। अबू ने कहा, 'सिद्धार्थ उससे बहुत प्यार करते थे। वह कहते थे कि एक दिन वो नाराज हो जाती है, तो उसका दिन खराब हो जाता था।”


इस बीच, जब शहनाज शुक्रवार को सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट पहुंचीं, तो वह बेकाबू होकर रोती नजर आईं। वह 'सिद्धार्थ' का नाम चिल्लाते हुए भी एम्बुलेंस की ओर दौड़ी। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार से उनकी दिल दहला देने वाली तस्वीरों ने उनके प्रशंसकों को उनकी मानसिक स्थिति को लेकर चिंतित कर दिया।

Related News