भारतीय सिनेमा में अभिनेता हो या फिर कोई अभिनेत्री ये सभी अपने लुक्स और फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं। बॉलीवुड में कुछ ऐसे एक्टर हैं जो बेहद हैंडसम दिखते हैं, वहीं कई खूबसूरत अभिनेत्रियां भी हैं। लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं, अपनी फिटनेस और लुक्स की वजह से उम्र को भी मात दे दी है। जी हां, इस स्टोरी में उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी उम्र तो बिल्कुल एक ही है, लेकिन इनके बीच दिखने में बहुत फासला नजर आता है।

1- शाहरुख खान और मिलिंद सोमन

बॉलीवुड में शाहरूख खान को रोमांस किंग भी कहा जाता है। देश की लाखों लड़किया इनकी दीवानी हैं। वहीं दूसरी ओर अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन सिनेमाई पर्दें से बिल्कुल गायब हो चुके हैं। हांलाकि मिलिंद ने अपनी फिटनेस से हर किसी को प्रभावित किया है। बावजूद इसके शाहरुख खान और मिलिंद सोमन एक ही उम्र के बावजूद बिल्कुल अलग दिखते हैं।

2- नवाजुद्दीन सिद्दीकी और ऋतिक रोशन

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन और ऋतिक रोशन को देखकर बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगता कि दोनों की उम्र समान है। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जहां अपने अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रखी है। वहीं ऋतिक रोशन की फिटनेस, लुक्स और स्टाइल ने हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है।

3- सनी देओल और आलोक नाथ

सनी देओल और आलोक नाथ एक ही उम्र के हैं। मुझे पता है, आप विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल के डायलॉग्स और एक्शन आज भी दर्शकों को पसंद हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री में आलोक नाथ की पहचान बाबूजी के रूप में है। जहां सनी देओल आज भी फिल्मों में मुख्य अभिनेता का काम कर रहे हैं, वहीं अलोक नाथ बाबू जी बन चुके हैं।

4- शिल्पा शेट्टी और स्मृति इरानी


शिल्पा शेट्टी और स्मृति इरानी की उम्र भी एक है। टीवी की विख्यात अभिनेत्री स्मृति इरानी ने खुद पर ध्यान देने के बजाय अपने राजनीतिक करियर पर ज्यादा ध्यान दिया है। वहीं बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और खूबसूरती के दम पर आज भी युवा अभिनेत्रियों को मात देती हैं।

Related News