बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स 46 मिलियन (46 मिलियन) हो गए हैं। उन्होंने इस मौके पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। यह फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। उन्होंने अपने प्रशंसकों को भी धन्यवाद दिया। जैकलीन की इस तस्वीर को पसंद और शेयर किया जा रहा है।

फोटो में जैकलीन टॉपलेस नजर आ रही हैं। वह हाथ में फूलों का एक गुलदस्ता पकड़े हुए है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि लव यू, थैंक्स।

उनके इस बोल्ड लुक को देखकर फैंस पागल हो गए हैं। उनके फैन्स इंस्टाग्राम पर जैकलीन की इस फोटो पर उनके दिल और आग के इमोजी को रख कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वही आपको बता दें कि एक बार फिर एक्ट्रेस जैकलिन ने अपनी फिल्मों की शूटिंग को शुरू कर दिया है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वह अपने ग्रुप के साथ मस्ती में नजर आ रही थी। आपको बता दें कि को भी नहीं दिन के चलते लगे लॉकडाउन के चलते पूरी दुनिया के साथ भारत देश भी बंद हुआ था और इसी के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी फिल्मों की शूटिंग पर रोक लग गई थी जिसके बाद अब एक बार फिर जैकलीन ने अपनी फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया है।

इसके अलावा आपको बता दें कि एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस ने अपने पूरा लॉकडाउन सलमान खान के साथ उनके फार्महाउस पर बताया था और अब एक बार फिर वह फिल्म की शूटिंग में बिजी हो चुकी हैं और उनका आने वाला सीरियल काफी बिजी बताया जा रहा है।

Related News