मायानगरी की चकाचौंध में कई कलाकार सफलता की बुलंदियों को छूकर स्टार बन जाते हैं, तो कई ऐसे भी हैं जो अपनी जिंदगी तक खत्म कर लेते हैं, ये मायानगरी कईयों के सपनों को जोड़ती है तो कईयों के तोड़ भी देती है,इस ग्लैमर की दुनिया में हंसते हुए चेहरे के पीछे का दर्द समझ पाना वाकई मुश्किल है।
बता दे की एक बार फिर से ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर आप शॉक्ड रह जाएंगे,वो यह की मुंबई में ही रहने वाली एक मॉडल ने पंखे से झूलकर सुसाइड कर लिया है सुसाइड से पहले मॉडल ने एक नोट भी छोड़ा है।

30 साल की इस मॉडल ने मुंबई के अंधेरी इलाके के चार बंगला के होटल में पंखे से लटककर अपनी जान दे दी दरअसल, मॉडल यहां होटल का एक कमरा लेकर किराए पर रहने आई थी इस 30 वर्षीय मॉडल का नाम आकांक्षा मोहन बताया जा रहा है, जो कि लोखंडवाला के यमुना नगर सोसोइटी में रहती थी।

मुंबई पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार को दोपहर के करीब 1 बजे इस मॉडल ने होटल में चेक-इन किया था और रात को खाने का ऑर्डर दिया था और मॉडल के सुसाइड की खबर गुरुवार सुबह आई जब होटल का वेटर रूम की बेल बजा रहा था और मॉडल ने दरवाजा नहीं खोला फिर इसके बाद उसने कई बार आवाज भी लगाई लेकिन बावजूद इसके मॉडल के रूम का दरवाजा नहीं खुला फिर इस वाकिये के बाद होटल के मैनेजर को वेटर ने जानकारी दी तब मैनेजर ने आनन-फानन में पुलिस को फोन कर इस बाबत सूचना दी, जिसके बाद पुलिस होटल पहुंचकर रूम को मास्टर चाबी से खोला।

खोलते ही सबके होश फाख्ता हो गए क्योकि मॉडल ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली थी और साथ ही मॉडल के कमरे से सुसाइड नोट बरामद हुआ,इस नोट में लिखा था कि, ‘माफ करें, इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है, किसी को परेशान न करें. खुश नहीं हूं, शांति चाहिए बस’

वर्सोवा पुलिस ने एडीआर के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इसकी छानबीन में जुट गई है।

Related News