इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान अब धीरे धीरे हो रहे ठीक हो रहे है। वो लंदन में इन दिनों अपनी बीमारी न्यूरोएंडोक्राइन नाम के कैंसर का इलाज करवा रहे है। वही बता दे इरफान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे है और अपने फैंस को अपनी सेहत के बारे में बताते रहे है। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

इस तस्वीर में इरफान बेहद कमजोर नजर आ रहे है। इस तस्वीर में इरफान खान किसी विंडो के सामने खड़े हैं और कानों में ईयरफोन लगा रखा है। वैसे इरफान की ये तस्वीर उनके फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है जिसमें वो हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं इस बीच एक और खबर फैंस के लिए आई है। डेक्कन क्रोन‍िकल की र‍िपोर्ट के मुताबिक, इरफान ने सुजीत सरकार के साथ एक फिल्म साइन की है। इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी ये अभी नहीं पता। लेकिन इससे ये जरूर साफ़ हो गया है इरफान की जल्द ही पर्दे पर वापसी होने वाली है।

वहीं डायरेक्टर विशाल भारद्वाज लगातार इरफान के संपर्क में हैं। विशाल ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि 'इरफान की सेहत में धीरे धीरे सुधार हो रहा है। मुझे उम्मीद है कि वे जल्द ठीक होकर भारत वापस आएंगे। हम दोनों मैसेज के जरिए आपस में बातचीत करते रहते हैं। हम सभी की दुआ उनके साथ है।' आगे उन्होंने बताया कि ''इरफान गाने रिकॉर्ड करते हैं और मुझे व्हाट्सएप पर भेजते हैं और वे क्रिकेट मैच भी देखते हैं।'

Related News