देश में इन दिनों लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं और हर कोई इस उछाल से परेशान है. इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस से सुरक्षित रहने और मास्क पहनने की अपील कर रहे हैं. इस लिस्ट में हाल ही में अभिनेता वरुण धवन का नाम शामिल हुआ है।

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फनी पोस्ट शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. देख सकते हैं एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर मुंबई में कोरोना की स्थिति को लेकर चिंता जाहिर की है और व्यंग्यात्मक प्रतिक्रिया दी है. उनके रिएक्शन से पता चलता है कि कोरोना ने मुंबई में कितना पैर जमा लिया है।

वरुण धवन ने अपने पोस्ट में लिखा, ''अगर आप मुंबई से हैं और आपके दोस्त कोविड पॉजिटिव नहीं हैं, तो आपका कोई दोस्त नहीं है.'' आप देख सकते हैं एक्टर की ये तस्वीर फिलहाल सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है. खूब पसंद किया जा रहा है और लोग उन्हें कमेंट्स में ध्यान रखने को कह रहे हैं.

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर फैन्स को हैप्पी न्यू ईयर विश किया था. उन तस्वीरों में अभिनेता अपने पिता का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं और फैस से भी बड़ी के आशीर्वाद से अपने नए साल की यात्रा शुरू करने की बात कर रहे हैं। अब अगर बात करें अभिनेता के काम की तो उन्होंने हाल ही में राज मेहता द्वारा निर्देशित 'जुग जग जियो' के रूस शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है। दरअसल, इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

जिसके साथ अभिनेता अनिल कपूर और नीतू कपूर वरुण के माता-पिता की भूमिका में नजर आएंगे। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी जो इसी साल 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वरुण अमर कौशिक की फिल्म 'भेदिया' में नजर आने वाले हैं.

फिल्म में वह एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह शशांक खेतान की फिल्म 'रणभूमि' और 'मिस्टर लेले' में नजर आने वाले हैं।

Related News