कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा' जल्द ही ऑफ एयर हो जाएगा। इससे कपिल के प्रशंसक निराश हैं। हालांकि, उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है, कपिल तीन महीने बाद एक नए सीजन के साथ वापस आएंगे। कपिल का शो दिसंबर, 2016 से चल रहा है। यह शो फरवरी के दूसरे सप्ताह तक प्रसारित होने की उम्मीद है। कोरोना के कारण लॉकडाउन की घोषणा की गई और उस समय शूटिंग नहीं हो सकी।

जुलाई 2020 में शूटिंग फिर से शुरू हुई। दर्शकों को शो में आमंत्रित नहीं किया गया है। दर्शकों के बजाय कटआउट लगाकर शूटिंग की जा रही है। शो वर्तमान में सप्ताहांत पर टेलीकास्ट होता है। खबरों के मुताबिक, कपिल के शो में दर्शकों की अहमियत है। कोरोना के कारण लाइव ऑडियंस की अनुमति नहीं है। फिल्म भी रिलीज नहीं हुई है। यही कारण है कि बॉलीवुड अभिनेता किसी भी फिल्म के प्रचार के लिए नहीं आते हैं।

इस वजह से मेकर्स का मानना ​​है कि अब शो के लिए ब्रेक लेने का सही समय है। जब स्थिति सामान्य हो जाएगी, तो शो फिर से शुरू होगा। सूत्रों के मुताबिक, कपिल और गिन्नी को अपने दूसरे बच्चे के आने का इंतजार है। इस बार कपिल के लिए शो से ब्रेक लेने और घर पर रहने का अच्छा मौका है।

वह गिन्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिता पाएंगे। कपिल नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज में नजर आएंगे। कपिल ने सीरीज के लिए शूटिंग पूरी कर ली थी। श्रृंखला कब स्ट्रीम होगी इसके बारे में कोई और विवरण जारी नहीं किया गया है।

Related News