साउथ के सुपरस्टार प्रभास अपनी नई फिल्म में डबल रोल के किरदार में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म को लेकर आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि प्रभास द्वारा यह फिल्म की जा सकती है और प्रभास एक बार फिर अपनी फिल्मों में डबल रोल निभाते हुए नजर आ सकते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले प्रभास द्वारा बाहुबली में डबल रोल किया गया था।

अब एक बार फिर उनके प्रशंसकों के लिए यह बड़ी खबर सामने आ रही है कि वह अपनी अगली फिल्म में भी डबल किरदार करते हुए नजर आ सकते हैं।प्रभास ने पिछले साल इस फिल्म की घोषणा करते हुए कहा था, मैं हमेशा से प्रशांत नील के निर्देशन में एक अभिनेता बनकर काम करना चाहता था। मुझे नहीं लगता कि एक अभिनेता के रूप में मुझे उनके साथ काम करने का इससे बढ़िया मौका मिलेगा।


नहीं इसके अलावा प्रभास ने इस फिल्म के बारे में बताया कि इस पर फिल्में दर्शकों को उनका एक खूंखार रूप देखने को मिल सकता है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशक और कोई नहीं बल्कि केजीएफ चैप्टर 2 के निर्देशक प्रशांत नील द्वारा किया जा रहा है। वही आपको बता दें कि इस फिल्म को हिंदी, तमिल और मलयालम जैसी कई भाषाओं में डब किया जाएगा प्रभात जल्दी फिल्म राधेश्याम में नजर आने वाले हैं।

वही इसके अलावा प्रभास अपने फिल्म आदि पुरुष को लेकर भी इस समय काफी चर्चा में है बताया जा रहा है कि प्रभाष द्वारा इस फिल्म में भगवान श्री राम का किरदार निभाया जाने वाला है जिसको लेकर अब पूरे देश में इस फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं हैं और दर्शकों में काफी उत्साह है।

Related News