दर्शकों के लिए बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की नवीनतम मनोरंजन पेशकश रणवीर Vs वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स शो की घोषणा के बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में, नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाला एपिसोड और इंटरनेट पर रणवीर की शो में उपस्थिति के बारे में बहुत चर्चा के बीच, रणवीर बनाम वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स को सराहा जा रहा है।

हालांकि, शो के लिए सकारात्मक चर्चा के बीच, रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर ने क्लिप को माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर साझा किया और इसके साथ लिखा, "बॉर्डर लाइन असॉल्टेड।" इसके तुरंत बाद, वीडियो को सैकड़ों नेटिज़न्स ने ट्विटर पर साझा किया, जिसमें रणवीर सिंह को उनके व्यवहार के लिए फटकार लगाई गई। एक यूजर ने ट्वीट किया, "बेयर ग्रिल्स के साथ रणवीर सिंह की वह क्लिप बहुत अनकंफर्टेबल है। एक यूजर ने लिखा रणवीर को क्या हुआ है? आप बेयर ग्रिल्स के चेहरे पर बेचैनी देख सकते हैं।" एक ट्विटर ने लिखा, " बेयर ग्रिल्स उस पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर सकते हैं और करोड़ों वसूल सकते हैं।"

राम-लीला अभिनेता ने 'जंगल किंग' बेयर ग्रिल्स के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में साझा किया था कहा, "मेरा पहला विचार यह था कि जंगल में जाना कितना अच्छा होगा, कुछ ऐसा जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। मैं बहुत आभारी हूं कि यह बेयर ग्रिल्स के साथ था जो जंगल का राजा है। वह अस्तित्व के खेल का अंतिम मास्टर है। उससे सीखने के लिए बहुत कुछ है।"

37 वर्षीय अभिनेता अगली बार रोहित शेट्टी की सर्कस में जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म क्रिसमस 2022 के अवसर पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, उनके पास आलिया भट्ट के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी है, जो 11 फरवरी, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related News