आपको शायद इस बारे में जानकारी ना हो लेकिन कृष्णा अभिषेक और उनके चाचा गोविंदा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अब गोविंदा द कपिल शर्मा शो में आने वाले हैं, लेकिन कृष्णा ने उस दिन शो में आने से मना कर दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा कि वह एक फिल्म और शो के बीच काफी बिजी हैं। उन्होंने कहा कि हालांकि वे उनके शो और फिल्म की तारीखों के बीच एडजस्ट करने की कोशिश करते हैं लेकिन इस एपिसोड के लिए उन्होंने फिल्म शूटिंग की डेट्स को ना बदलने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि पिछले 15 दिनों से मैं मेरी फिल्म और कपिल के शो की शूटिंग के लिए रायपुर और मुंबई के बीच चक्कर लगा रहा हूँ। उन्होंने यह भी कहा कि वह मैं हमेशा शो के लिए अपनी डेट्स को एडजस्ट करने की कोशिश करूंगा। हालांकि, जब उन्हें पता चला कि गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा आगामी एपिसोड में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे, तो वह इसका हिस्सा नहीं बनना चाहते थे और इसलिए उन्होंने अपनी तारीखों को एडजस्ट करने की कोशिश नहीं की। उन्होंने कहा कि दोनों ही एक साथ एक मंच पर नहीं आना चाहते है।

ऐसा लगता है कि कृष्णा ऐसी किसी भी चीज़ से बचना चाहते हैं जो शो में अजीब लगे। उन्होंने कहा, “ये मेरी तरफ से भी होगा और उनकी तरफ से भी होगा। साथ ही, यह एक कॉमेडी शो है। पता नहीं कौन सी बात लेकर बड़ी बात बन जाए और फिर वही सब होगा कि ऐसा बोल दिया, वैसा बोल दिया। मैं कोई मुद्दा नहीं बनाना चाहता।" उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता चला कि गोविंदा के शो में आने पर दर्शक ये देखना चाहते हैं कि दोनों के बीच कैसे संबंध रहते हैं तो, उन्होंने महसूस किया कि परफॉर्म ना करना बेहतर है। ”

इससे पहले, कृष्णा ने खुले तौर पर स्वीकार किया था कि उन्होंने गोविंदा से उनके व्यक्तिगत मतभेदों के कारण परफॉर्म करने से इनकार कर दिया था और नहीं चाहते थे कि शो को नुकसान हो। उन्होंने खुलासा किया था कि दोनों परिवारों के बीच कड़वाहट तब शुरू हुई जब कश्मीरा शाह ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया कि, 'जो लोग पैसे के लिए नाचते हैं।' ऐसा माना जाता है कि उनका ट्वीट सुनीता को बुरा लगा, जिन्होंने उनके ट्वीट को आपत्तिजनक बताया। उन्होंने उस ट्वीट को गोविंदा और खुद पर कटाक्ष करने वाला बताया। बाद में, कश्मीरा ने स्पष्ट किया कि उनका ट्वीट कृष्णा की बहन आरती सिंह के लिए था। हालाँकि, इस से सुनीता को संतुष्टि नहीं मिली।

Related News