निर्देशक प्रशांत नील के जन्मदिन के अवसर पर, केजीएफ फ्रैंचाइज़ी के निर्माताओं ने अपनी फिल्म के एक विशेष बिहाइंड द सीन वीडियो का अनावरण किया, जिसमें वह अपनी टीम को निर्देशित करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

64 सेकंड के वीडियो की शुरुआत अभिनेता यश के वॉयस-ओवर से होती है, जिन्होंने एक फिल्म निर्माता के रूप में प्रशांत नील की क्षमताओं की प्रशंसा की। "प्रशांत नील। मैं चाहता हूं कि वह एक हॉलीवुड फिल्म का निर्देशन करें और यही मेरा सपना है। उनमें पूरी क्षमता है और मुझे लगता है कि उन्हें भारतीय सिनेमा में हमेशा याद किया जाएगा। केजीएफ तो बस शुरुआत है दोस्तों। उसे अभी भी खुद को और अपनी प्रतिभा का पता लगाना बाकी है। मुझे लगता है कि केजीएफ दुनिया को दिखाएगा कि वह क्या करने में सक्षम है, ”यश ने कहा।

वीडियो में प्रशांत नील के केजीएफ के सेट पर अपनी टीम का नेतृत्व करते हुए दिलचस्प दृश्य दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा, वीडियो में प्रशांत नील को "सर्वश्रेष्ठ नेता के रूप में वर्णित किया गया है जो अपने लोगों में केवल सर्वश्रेष्ठ लाता है; एक विजन के साथ कप्तान, कर्नाटक की धरती से भारतीय सिनेमा के पैमाने तक एक अग्रणी फिल्म निर्माता, ने महत्वाकांक्षी निर्देशकों के लिए एक नया मार्ग प्रशस्त किया। इसमें यह भी उल्लेख किया गया है कि वह "बड़े पैमाने पर निर्देशक, ऊर्जा का उत्साह, मुस्कान से सील है।" इसके साथ समाप्त होता है, “हमें प्रेरित करते रहें। जन्मदिन मुबारक हो प्रशांत नील।

नील बहुत जल्द केजीएफ: चैप्टर 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, और वर्तमान में उनके पास प्रभास के साथ सालार और जूनियर एनटीआर के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट है।

निर्देशक को विश करने के लिए प्रभास अपने इंस्टाग्राम पेज पर गए। उन्होंने लिखा: जन्मदिन मुबारक @prashanthneel। एक खूबसूरत दिन मुबारक हो।"

जूनियर एनटीआर ने ट्वीट किया, “जन्मदिन मुबारक हो भाई @prashanth_neel। हमेशा की तरह शानदार बनो। सेना में शामिल होने का इंतजार नहीं कर सकता। भगवान भला करे!"

Related News