मिस वर्ल्ड रह चुकी मनुषी छिल्लर अब एक और मूवी लेकर जल्द आने वाली है और इस फिल्म को लेकर हाल ही में मनुषी छिल्लर द्वारा एक हिंट दिया गया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह अपनी अगली फिल्म जॉन इब्राहिम के साथ कर रही है। वहीं इस हिंट को देखकर यह साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपनी अगली फिल्म में मनुषी जमकर एक्शन करने वाली है।

वही आपको बता दें कि यह मनुषी की दूसरी फिल्म होने वाली है इससे पहले उन्होंने अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म की थी हालांकि वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं कर सकी और जिसके चलते मनुषी की पहेली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती हुई नजर आई। हालांकि अब वह अपनी दूसरी फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है और हाल ही में उन्होंने अपनी इस नई फिल्म को लेकर फैंस को एक खुशखबरी दी है।

मनुषी अपनी नई फिल्म में जॉन इब्राहिम के साथ तेहरान में काम करती हुई नजर आएंगी इसे लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट तो नहीं हुआ था लेकिन मानुषी द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट की गई जिसमें मानुषी ने इस फिल्म को लेकर फोटो पोस्ट की और उसमें वह जॉन इब्राहिम के साथ नजर आ रही है।

मानुषी अपने इस फिल्म के एक पोस्टर में और फोटो में बेहद हॉट और खूबसूरत नजर आ रही है और इन्हें देखकर उनके फैंस एक बार फिर उनकी इस नई फिल्म के लिए अब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि मानुषी द्वारा इस फिल्म में पिछली फिल्म से बिल्कुल विपरीत किरदार निभाया जा रहा है तो ऐसे में देखना होगा कि इनकी फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर किस तरह का कमाल दिखाती है।

Related News