शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने आखिरकार अपने रिलेशन को खत्म करने फैसला किया है। लंबे समय से दोनों के अलग होने की चर्चा है, लेकिन शुरुआत में उन्होंने इन अफवाहों का खंडन किया और कहा कि वे एक साथ बहुत हैं। उनके एक बयान में पढ़ा गया था, "हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे रिश्ते के बारे में किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। सभी को प्यार और रोशनी।" हालांकि उनके ब्रेकअप की अफवाहों के बाद, शमिता और राकेश बहुत कम एक साथ नजर आए हैं। तब यह समझा गया कि वे कुछ मतभेदों से निपट रहे हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि अब वे कपल के बजाय दोस्त बनना पसंद करेंगे।


फिल्मफेयर के एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार शमिता और राकेश ने आखिरकार ब्रेकअप करने का फैसला किया है। कपल के एक करीबी सूत्र ने प्रकाशन को बताया, "दोनों एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान रखते हैं और दोस्त बने रहेंगे।"


पहले ऐसी कई रिपोर्ट्स थी जिनमे ये दावा किया था कि कपल अपने मतभेदों पर काम कर रहे हैं क्योंकि उनकी भावनाएं एक-दूसरे के लिए बेहद खास हैं। शमिता की माँ ने भी लवबर्ड्स के लिए एक अहम भूमिका निभाई, लेकिन ऐसा लगता है कि अब उनके बीच चीजें नहीं सुलझ पा रही हैं और उन्होंने दोस्त बनने का फैसला किया।

ऐसी खबरें थीं कि शमिता और राकेश के बीच मतभेद तब शुरू हुए जब अभिनेता चाहते थे कि वह उनके साथ पुणे में शिफ्ट हो जाए। पूर्व पत्नी रिद्धि डोगरा से तलाक के बाद, राकेश पुणे में शिफ्ट हो गया और शमिता मुंबई में रहना चाहती थी और अपने करियर पर काम करना चाहती थी क्योंकि उसे बहुत मेहनत के बाद प्रसिद्धि मिली थी।

जबकि हाल ही में राकेश ने इंस्टाग्राम पर मुंबई में एक घर खरीदते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। इसके बाद उनके फैंस बहुत खुश हुए और यहां तक ​​​​कि इस जोड़े को शादी करने के लिए भी जोर दिया। लेकिन भाग्य का फैसला कोई नहीं टाल सकता है। यह वास्तव में शरा के प्रशंसकों के लिए दिल तोड़ने वाली खबर है क्योंकि यह उनके रिश्ते का अंत है। लेकिन दोस्ती हमेशा रहेगी।

Related News