टेलीविजन का जाना माना सीरियल 'अनुपमा' में अहम किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली इन दिनों बोल्डनेस के बुखार से ग्रसित हैं. रूपाली गांगुली लगातार अपना वजन कम कर रही हैं और उनकी खूबसूरती पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत होती जा रही है. रूपाली गांगुली ने एक फोटोशूट करवाया, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया. रूपाली गांगुली का इतना खूबसूरत अवतार पहले कभी नहीं देखा होगा.

रूपाली गांगुली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रूपाली ने पीले रंग का सूट पहना हुआ है। उन्होंने बाल बांध रखे हैं। यदि आप मेकअप की भी यही बात करती हैं तो उन्होंने न्यूड मेकअप पहना हुआ है और इस तस्वीर में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रूपाली गांगुली की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

अनुपमा ने बहुत कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। इस सीरियल में नजर आने वाले सभी कलकार भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुके हैं. सभी कलाकारों ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर सभी के दिलों में जगह बनाई है. हालांकि शो में सबसे ज्यादा अनुपमा यानी रूपाली गांगुली के रोल को सभी एन्जॉय कर रहे हैं. रूपाली ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना लिया है.

Related News