करण जौहर इस समय लगातार बड़े बड़े धमाके कर रहे हैं और हाल ही में शेरशाह रिलीज हुई थी जिसके प्रोड्यूसर करण ही है। इसके बाद खबर आई थी कि वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसका नाम रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है। अब इस फिल्म को लेकर करण जौहर का एक पोस्ट सामने आया है जोकि तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उन्होने बताया है कि फिल्म की शूटिंग अब शुरु होने जा रही है।


बता दें कि करण जौहर ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें शूटिंग के पहले की सब तैयारियां लोग करते नजर आ रहे हैं। करण जौहर लिखते हैं कि.. 'अंत में दिन आ गया है और मेरे दिमाग में बहुत सारी भावनाएँ चल रही हैं लेकिन सबसे ऊपर जो उभरता है वह है - कृतज्ञता!जैसे ही हम अपनी कहानी का पहला शेड्यूल शुरू करते हैं, आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं।' रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ये फिल्म काफी बड़ा धमाका करने वाली है इतना तो तय है।इसके पहले भी दोनों गली बॉय में साथ काम कर चुके हैँ। इस फिल्म के मेकर भी करण जौहर ही थे। फिल्म ने रिलीज होकर लोगों के दिलों पर राज किया था और दोनों के अभिनय को लोगों ने सराहा था।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए रणवीर सिंह ने अपना लुक बदला है और वो काफी अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। हालांकि कहानी कैसी होगी अभी इसको लेकर किसी तरह की खबर नहीं आई है।

Related News