स्क्विड गेम: 7 गेम, 456 प्रतिभागी, लेकिन विजेता केवल 1... सुनने के बाद कितना अच्छा लगता है, तो सोचिए कोरियन सीरीज़ स्क्विड गेम की शूटिंग कितनी शानदार होगी। यह कोरियाई थ्रिलर सीरीज एक खतरनाक गेम खेलकर पैसे कमाने के लिए कर्ज में दबे बच्चों के खेल पर आधारित है। सितंबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स एक ऐसा शो लेकर आया जिसने पूरी दुनिया का ट्रेंड ही बदल दिया। नेटफिलक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली इस गैर-अंग्रेजी सीरीज के कलाकारों ने अब 7 में से उनके पसंदीदा गेम के बारे में जानकारी दी है और शूटिंग का अपना अनुभव भी साझा किया है।

स्क्वीड गेम में 7 गेम भी शामिल हैं। इनमें रेड लाइट ग्रीन लाइट, द हनीकॉम्ब चैलेंज, टग ऑफ वॉर, द मिडनाइट रायट, मार्बल्स, ग्लास स्टेपिंग स्टोन्स और स्क्विड गेम शामिल थे। जिसमें आखिरी में एक प्रतिभागी को यह गेम जीतना होता है। सीरीज में मुख्य भूमिका निभाने वाले होयोन जंग और पार्क हे सू ने अब अपने पसंदीदा खेल के बारे में भी जानकारी दी है।



श्रृंखला में चो संग-वू की भूमिका निभाने वाले पार्क हे-सू के अनुसार, उनका पसंदीदा खेल रस्साकशी था, जिसे शूट करना भी बहुत मुश्किल था। जिसमें शारीरिक शक्ति के साथ संतुलन होना भी बेहद जरूरी था। शो में सेओंग गि-ह्यून की टीम के लिए गेम जीतना मुश्किल था क्योंकि टीम में कुछ ही फिट प्रतियोगी थे, बाकी लड़कियां और बुजुर्ग हैं, टीम बहुत नाजुक है, हालांकि अभिनेता ने कहा है कि यह सब है टीम वर्क के बारे में और साथ ही। भी जीता। आपको बता दें कि रस्साकशी पूरी दुनिया में खेला जाने वाला खेल है। और यह फिटनेस के लिए बेस्ट है जो कि आपके अपर बॉडी की एक्सरसाइज है। बात करें शो में कांग-से-ब्योक का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस होयोन जंग की तो उनका पसंदीदा गेम मार्बल्स था, जिसमें काफी इमोशन्स शामिल थे. जिसमें उन्हें काफी परेशानी हुई थी।

जानकारी के मुताबिक नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के 28 दिनों के अंदर इसे 11 करोड़ से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नेटफ्लिक्स का अनुमान है कि स्क्वीड गेम की कीमत करीब 90 करोड़ डॉलर होगी.

Related News