टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा को बदमाश तरीके से जीना पसंद है. लोगों द्वारा की गई टिप्पणियाँ उनके लिए कोई मायने नहीं रखतीं। निया शर्मा पिछले कुछ सालों से अपनी बॉडी और फैशन सेंस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। निया ने हमेशा करारा जवाब देकर सभी से बात करना बंद कर दिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ टिप्पणियों को सेंसर क्यों किया जाना चाहिए।

एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने कहा, "यदि हम सोशल मीडिया की बात करें तो यह एक सार्वजनिक मंच है। आप यहां अच्छी और बुरी टिप्पणियों को फ़िल्टर नहीं कर सकते। अगर आप ऐसा करते हैं, तो यह बहुत छोटी बात होगी। सोशल मीडिया पर सेंसरशिप। ऐसा नहीं होना चाहिए। नकारात्मक टिप्पणियों का स्वागत किया जाना चाहिए, लेकिन अगर लोग आपके शरीर या आप पर शर्म करते हैं, तो यह बहुत बुरी बात है।"

आगे निया ने कहा कि उन्हें समझना होगा कि वे उन्हीं लोगों को बुरा-बुरा बोल रहे हैं जो इस भारत में उनके साथ रहते हैं और अगर उन्हें यह बात समझ में नहीं आती है तो उन्हें ब्लॉक करना ही सही तरीका है. मुझे फैसलों की परवाह है। ऐसा बिल्कुल नहीं है कि मैं उन्हें एटीट्यूड दिखाती हूं। कभी-कभी मेरे द्वारा की जाने वाली चीजों का गलत अर्थ निकाला जाता है, लेकिन मेरे पास वह एजेंडा नहीं है। मैं ध्यान आकर्षित करने के लिए कुछ नहीं करती ।

Related News