बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस का यह सीजन हर बार के सीजन की तरह रोमांच के साथ आगे बढ़ रहा है और सुर्खियों में छाया हुआ है। शो के इस सीजन में अनूप जलोटा-जसलीन जलोटा की जोड़ी शुरूआत से ही मीडिया में और फैंस के बीच टॉकिंग पॉइन्ट बन गया और उनके रिलेशनशीप को लेकर बहुत सारी बातों का खुलासा होता रहा है लेकिन अब शो से अनूप जलोटा बाहर हो गए है और उन्होंने जसलीन के साथ अपने रिलेशन को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है।

इस हफ्ते हुए नॉमिनेशन में सबा और अनूप जलोटा शो से बाहर हो गए है। शो से बाहर होने के बाद अनूप जलोटा ने जसलीन के साथ अपने रिलेशन को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया जिसे जानने के बाद हर कोई काफी हैरान है। जी हां, घर से बाहर होने के बाद ही उन्होंने जसलीन के साथ अपनी डेटिंग की खबरों से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं एक इंटरव्यू के दौरान अनूप जलोटा ने जसलीन का कन्यादान करने की बात की है।

खुद के द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने कहा कि ''मैंने घर से बाहर आकर जसलीन के पिता से भी बात की है और मैंने उनसे भी यही कहा कि जसलीन का कन्यादान करना चाहता हूं।

गौरतलब है कि जब शो में अनूप-जसलीन ने बतौर विचित्र जोड़ी अंदर में शामिल हुए थे। जसलीन के बारे में अनूप ने कहा कि "हमारा रिश्ता बहुत पवित्र और संगीतमय है और मुझे लगता है कि यह प्रेम से कहीं ऊपर है। " शो के बाहर हम एक दूसरे के घर कुछ ही बार ही गए हैं। जसलीन मेरी स्टूडेंट है और जसलीन के पिता मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। "

Related News