इंटरव्यू के वायरल होने के बाद उर्वशी रौतेला चर्चा में बनी हुई हैं क्योंकि इसने क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ विवाद को जन्म दिया। भारतीय टीम इस समय टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में है। बता दे की, पहला मैच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ है। यह कहने के बाद कि वह क्रिकेट नहीं देखती है। वह विभिन्न मैच देखने गई थी। विभिन्न सोशल मीडिया यूजर ने उन पर ऋषभ पंत का पीछा करने का आरोप लगाया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इन दिनों अभिनेत्री ट्रोल्स का सामना कर रही हैं. उनकी हर हरकत पर एक नया विवाद खड़ा हो जाता है. अब उर्वशी का आई लव यू वीडियो ऋषभ पंत से जुड़ा है। अभिनेत्री इस मुद्दे पर सफाई देती हैं। उन्होंने लिखा, "मैं इन दिनों चल रहे मेरे आई लव यू वीडियो के बारे में फिर से स्पष्ट करना चाहती हूं

...बता दे की, उर्वशी की छोटी क्लिप जिसमें उन्हें यह कहते हुए देखा जा सकता है, "आप बोलो आई लव यू ... नहीं पहले आप बोलो आई लव यू..एक बार बोल्डो..बस एक बार बोल्डू," सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसे पिछले दिनों अभिनेता को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

र्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत का पीछा करने का आरोप लगाने के लिए ट्रोलर्स को फटकार लगाई। उन्होंने लिखा, 'फर्स्ट इन ईरान ???????? #MahsaAmini और अब भारत में... मेरे साथ ऐसा हो रहा है कि वे मुझे एक शिकारी के रूप में धमका रहे हैं ??? कोई मेरी परवाह नहीं करता या मेरा समर्थन नहीं करता एक मजबूत महिला वह होती है जो गहराई से महसूस करती है और जमकर प्यार करती है। उसकी हंसी की तरह उसके आंसू भी बहते हैं।

Related News