इन दिनों बॉलीवुड में नोरा और जैकलीन के चर्चे हैं और दोनों को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर आती रहती है. इन दोनों के नाम 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की ठगी करने वाले मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े हैं. बता दे की, सुकेश ने इन दोनों अभिनेत्रियों को तोहफे दिए और दोनों सुकेश के जेल जाने के बाद से ही सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. शुक्रवार को फिल्म अभिनेत्री नोरा फतेही से पूछताछ की गई। नोरा से पूछताछ सुबह 11 बजे शुरू हुई, जो आठ घंटे तक चली।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, यदि नोरा को संतोषजनक जवाब नहीं मिला तो उन्हें दोबारा भी बुलाया जा सकता है. वहीं जैकलीन फर्नांडीज से भी जल्द ही पूछताछ की जाएगी। उन्हें पहले 29 अगस्त को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भेजा गया था।

जिसके बाद उन्हें फिर से नोटिस भेजकर 12 सितंबर को पेश होने के लिए कहा गया है, क्योंकि उन्होंने कहा था कि वह बीमार हैं और जांच में शामिल नहीं हुए हैं। सुकेश पिछले दो साल के दौरान अलग-अलग बहाने से छह बार अंतरिम हिरासत में पैरोल पर जेल से बाहर आया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, मुंबई जाकर कुछ बड़े अभिनेताओं के फार्महाउस पर इन अभिनेत्रियों के साथ पार्टी की और कई दिन उन्होंने फार्महाउस में भी बिताए। सुकेश के खिलाफ शिकायत मिलने पर आर्थिक अपराध शाखा ने पहले मामला दर्ज किया और उसके बाद ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के तहत प्राथमिकी भी दर्ज की और जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही सहित कई लोगों से पूछताछ के बाद चार्जशीट दाखिल की.

Related News