बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक संदेश साझा किया, जिसमें उडान फाउंडेशन के सभी प्रतिभागियों को प्रोत्साहित किया गया। उन्होंने लिखा, ‘उदान फाउंडेशन मनुष्य की अथक भावना का जश्न मनाता है। यह इस बात का एक जीवंत उदाहरण है कि कैसे अपनी गलतियों से बाहर खड़े होना संभव है जो आपको दूसरों से अलग करता है। सभी प्रतिभागियों को मेरी शुभकामनाएं, प्यार और सम्मान। '

उदान फाउंडेशन नेत्रहीन लोगों को सशक्त बनाने का एक प्रयास है

उडान फाउंडेशन नेत्रहीन लोगों को सशक्त बनाने और शारीरिक रूप से विकलांग और पेशेवर नेत्रहीन कलाकारों के लिए एक कार्यक्रम बनने का प्रयास करता है ताकि उनकी प्रतिभा को सामने लाया जा सके। उन्हें स्वतंत्र बनाया जा सकता है और उन्हें आजीविका में मदद मिल सकती है।

ऋतिक रोशन कई अन्य तरीकों से उनका समर्थन करने की कोशिश करते हैं

कुछ साल पहले, रितिक ने एक अंधे फोटोग्राफर, चार्ल्स नेव्स राव द्वारा विश्व फोटोग्राफी दिवस पर एक फोटो शूट के लिए भी पोज दिया था। ये कुछ उदाहरण हैं, जिन्हें सार्वजनिक रूप से रखा गया है, लेकिन हमने सुना है कि ऋतिक रोशन कई अन्य तरीकों से उनका समर्थन करने की कोशिश करते हैं।

अभिनेता उनका समर्थन करने में कोई कसर नहीं छोड़ता

2017 में, ऋतिक रोशन ने 'काबिल' में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को चौंका दिया, जिसमें उन्होंने एक अंधे व्यक्ति रोहन भटनागर की भूमिका निभाई। यह उनके साथ व्यक्तिगत बातचीत का परिणाम था कि अभिनेता के लिए उनके दिल में एक विशेष स्थान है और यही कारण है कि अभिनेता कभी भी उनका समर्थन करने का अवसर नहीं चूकते।

Related News