बॉलीवुड में अपना हुनर ​​दिखा चुकीं पूनम पांडे इन दिनों सुर्खियों में हैं और वह आए दिन चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं. अब हाल ही में एक बार फिर उन्होंने कंगना के शो में एक नया खुलासा किया है. पूनम ने हाल ही में शो में पूर्व पति सैम बॉम्बे को लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनके पति सैम बॉम्बे उन्हें कुत्ते की तरह पीटते थे और कई दिनों तक एक कमरे में बंद करके रखते थे. जी हाँ, हाल ही में पूनम पांडे ने अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए अपने पूर्व पति के बारे में यह नया खुलासा किया है.

लॉक-अप में हाल ही में मानसिक स्वास्थ्य पर एक सत्र का आयोजन किया गया था। इस सेशन में पूनम पांडे ने अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात की और कहा, "यह जेल, खाना, मेरी नींद, यह मेरे लिए एक विलासिता है। मैं चार साल तक रिलेशनशिप में रही और अपने जीवन के उन चार सालों में मैं नहीं कर पाई। ठीक से सो नहीं पा रही थी। मैं ठीक से खा भी नहीं पाती थी। मैंने कई दिनों तक नहीं खाया, इसलिए वड़ा पाव खाने का मन करता है। पूनम पांडे ने आगे कहा, "मेरे साथ मारपीट की जाती थी। मैं अपने एक बेडरूम में बंद थी । मेरा फोन टूट गया था इसलिए मैं कोई कॉल नहीं कर सकी । और अगली बार मुझे ऐसा लगेगा कि मुझे खुद को मार लेना चाहिए। मैंने कई बार खुद को मारने की कोशिश की है।''

पूनम पांडे ने कंगना रनौत के शो में यह भी बताया है कि जब उनके घायल चेहरे की तस्वीर सामने आई तो कैसे लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया. एक्ट्रेस ने कहा, "उस वक्त मेरे अंदर यह अहसास था कि मैं बहुत कमजोर हूं. मैं पूनम पांडे नहीं हूं. मेरा खूब मजाक उड़ाया गया, बड़ा मजाक किया गया. अस्पताल की मेरी तस्वीर वायरल हो गई. लोग कहने लगे.। मैं मानसिक और शारीरिक शोषण से गुजर रही थी। मैं खुद को जीवित रहने के लिए बहुत भाग्यशाली मानती हूं।

Related News