कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को एक खुली चेतावनी देते हुए ट्वीट किया है और सिंगर से कहा है कि अगर दिलजीत स्वीकार करते हैं कि वह खालिस्तानी नहीं हैं, तो कंगना उनसे माफी मांगेंगी। गौरतलब है कि हॉलीवुड सिंगर रिहाना के एक ट्वीट ने पूरे भारत में खलबली मचा दी थी। रिहाना के एक ट्वीट के बाद, अंतर्राष्ट्रीय मीडिया ने भारतीय किसान आंदोलन के मुद्दों को गंभीरता से लेते हुए सरकार का गला घोंटने की कोशिश की है। जिसके बाद भारत सरकार ने एक आधिकारिक बयान देकर अपना पक्ष रखा।

इस बीच, कंगना रनौत ने रिहाना के ट्वीट के जवाब में किसानों को आतंकवादी कहा। दिलजीत दोसांझ ने कंगना रनौत के ट्वीट का जवाब देते हुए ट्वीट किया और अब सोशल मीडिया पर दोनों के बीच दरार दिखाई दे रही है। कंगना रनौत ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कहा कि दिलजीत दोसांझ एक खालिस्तानी हैं। हालांकि, पंजाबी गायक ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि हिंदुस्तान में रहने वाले सभी लोग हिंदुस्तानी हैं।

कंगना ने दिलजीत को चिन्हित करते हुए लिखा, "आपका कनाडा गिरोह कुछ नहीं कर सकता। खालिस्तान खालीपन का नाम है जो आपके दिमाग का हिस्सा है। हम देश को गिरने नहीं देंगे। जितना हो सके उतना आंदोलन और हड़ताल करें।" कंगना ने दिलजीत से कहा कि यह देश भारतीयों का है, खालिस्तानियों का नहीं, लेकिन तुम खालिस्तानी नहीं हो।

यह कहें कि आप खालिस्तान समूह का समर्थन नहीं करते हैं जिसमें आप पिकेट में शामिल हुए हैं। यदि आप इसे स्वीकार करते हैं तो मैं माफी माँगता हूँ और आपको देशभक्त कहता हूँ। में तुम्हारे जवाब का इंतज़ार करूँगा। कंगना रनौत के ट्वीट का जवाब देते हुए दिलजीत दोसांझ ने कहा कि अब से वह इस कलाकार के किसी भी ट्वीट का जवाब नहीं देंगे। दिलजीत दोसांझ ने लिखा, “कंगना, आज से मैं आपके किसी भी ट्वीट का जवाब नहीं दूंगा। क्योंकि, आपको चहकते हुए ट्वीट करने में मजा आने लगा है। बाकी के 100 काम हैं।

Related News