गायिका नेहा कक्कड़ ने इस साल की शुरुआत में रोहनप्रीत सिंह के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए सभी को चौंका दिया था। शादी के दो महीने बाद इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था। हालाँकि, यह पता चला है कि यह उनके गीत ख्याल रख्या कर का प्रचार पोस्टर था। अपने नवीनतम एपिसोड में, कपिल शर्मा ने खुलासा किया कि उन्हें भी बेवकूफ बनाया गया था, और यहां तक ​​​​कि भावुक भी हो गए थे।

नेहा से बात करते हुए, जो इस सप्ताह के अंत में द कपिल शर्मा शो में अतिथि थीं, कपिल ने इस घटना पर दोबारा गौर किया। उन्होंने हिंदी में कहा, 'इस बीच नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. वह और रोहन नेहा के साथ बेबी बंप दिखाते हुए पोज दे रहे थे और कैप्शन था 'ख्याल रख्या कर'। मैं इतना भावुक हो गया, मैं उसे सालों से जानता हूं, इसलिए मैंने 'भगवान आपका भला करे' पोस्ट पर टिप्पणी की।

मैं व्यक्तिगत रूप से उसे अपनी शुभकामनाएं भेजने के लिए संदेश भी देता हूं। फिर उसने मुझसे कहा, 'भैया, यह एक गाने के लिए है,' 'कपिल ने कहा।

शो के एक अन्य खंड में कपिल शर्मा ने पूछा कि क्या उनके पूरे परिवार का सोनी टीवी के साथ अनुबंध है। इस बार इंडियन आइडल के दौरान, आप कुछ एपिसोड के लिए गए, और सोनू ने आपकी जगह ले ली। क्या आपके पूरे परिवार का सोनी टीवी के साथ अनुबंध है?” जिस पर उसने जवाब दिया, "जब भी आप जाते हैं, तो आपको हमेशा यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपका कोई आपकी जगह ले ले।"

कपिल ने 1970 के दशक से शुरू होकर नेहा कक्कड़ के गायन तक कई कांता लगा गाने भी पूछे। उन्होंने गाने और इसकी सहजता के बारे में एक चुटीला उपहास भी किया, जिसने सभी को अलग कर दिया।

द कपिल शर्मा शो में, कृष्णा अभिषेक ने रियलिटी शो में रोने के लिए नेहा पर भी कटाक्ष किया। गायक, जो इंडियन आइडल में जज था, अक्सर प्रतियोगियों के परीक्षणों और क्लेशों के बारे में सुनकर रो पड़ता था।

कृष्ण, अपने चरित्र सपना में, नेहा के पास बैठे और विलाप करते हुए कहा, "मेरेको ना बोहोत दुख है, मेरे को कोई प्यार नहीं करता है (मैं बहुत दुखी हूं क्योंकि कोई मुझसे प्यार नहीं करता)। जैसा कि नेहा ने पूछा कि क्यों, उन्होंने जवाब दिया, "आप रोना नहीं, हां, मुख्य प्रतियोगी नहीं हूं।"

द कपिल शर्मा शो वीकेंड पर प्रसारित होता है।

Related News