अभिनेत्री और मॉडल शर्लिन चोपड़ा कामसूत्र 3डी, दिल बोले हडिप्पा!, रकीब जैसी फिल्मों में दिखाई देने के लिए जानी जाती हैं। सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस में उनके नजर आने के बाद से उन्हें याद किया जाता है। लेकिन इससे भी ज्यादा, 2013 में प्लेबॉय मैगजीन में उनकी उपस्थिति ने उन्हें मीडिया का बहुत जरूरी ध्यान दिलाया।

हॉट और ग्लैमरस शर्लिन आधिकारिक प्लेबॉय मैगजीन के लिए n*de पोज देने वाली पहली भारतीय महिला बनीं। उन्होंने एक बार खुलासा किया था कि कैसे उन्हें मैगजीन के लिए पोज देने का मौका मिला और पूरे शूट के दौरान उनका अनुभव कैसा रहा। अधिक जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

ETimes से बात करते हुए, शर्लिन चोपड़ा ने खुलासा किया कि उन्हें प्रसिद्ध प्लेबॉय पत्रिका के लिए n*de परफॉर्म करने में कोई भी आपत्ति नहीं थी और उन्होंने इस प्रक्रिया का पूरा आनंद लिया। उन्होंने कहा-"नहीं। जब हम पैदा होते हैं तो क्या हमें शर्म आती है? क्या हम डॉक्टरों और परिवार को बताते हैं कि मेरे भगवान मैं nak*d पैदा हुआ हूं? मैं समझती हूं कि उस समय बच्चो के चेतन मन विकसित नहीं होते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि हम समाज, माता-पिता, भाई-बहन और बाहरी कारकों से प्रभावित हैं कि यह अच्छा है या यह बुरा है, बिना सवाल किए जो मुझे लगता है कि गलत है। मैंने प्लेबॉय के लिए अपने न्यूड शूट का आनंद लिया। फोटोज बहुत ही खूबसूरत हैं। लेकिन अगर आप मुझसे पूछें कि क्या मैं इसे दोबारा करना चाहती हूं? मैं नहीं कहूँगी क्योंकि मैं इसे पहले ही कर चुकी हूं। अगली बार मैं कुछ नया और कुछ और करने की कोशिश करूंगी।"

यह पूछे जाने पर कि उनके परिवार ने मैगजीन लिए नग्न पोज देने के उनके फैसले पर क्या प्रतिक्रिया दी, चोपड़ा ने कहा कि उनके परिवार को उनकी तस्वीरों पर गर्व था और वास्तव में उनकी छोटी बहन खुशी से उछल रही थी जब उन्होंने इसके बारे में सुना।

उन्होंने कहा, 'मैंने जो कुछ भी किया है उसमें मेरा परिवार हमेशा सपोर्ट करता रहा है। मेरी बहन ने मुझसे कहा कि तुम और तुम्हारी आत्मा को जो अच्छा लगे वह करो। वह कह रही थी कि अगर यह आपकी आत्मा को हर तरह से खुशी से नाचने पर मजबूर कर देती है और इसमें शामिल हो जाते हैं और ये बात मुझे कोई ऐसा कह रहा था जो मुझसे छोटा है। मेरे माता-पिता को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी। मैं इसे करना चाहती थी, अगर किसी को समस्या है, तो कृपया इसे न देखें।"

पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी और एमटीवी स्प्लिट्सविला होस्ट ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्हें प्लेबॉय के लिए नग्न पोज देने का मौका मिला। उन्होंने कहा, 'साल 2012 में मुझ पर काफी कोशिश की गई थी और मैंने सोचा कि कैसे कुछ जोखिम भरा काम करूं। कुछ ऐसा जो मेरे दिमाग को उड़ा दे, इसलिए मैंने मिस्टर हेफनर को लिखा और सौभाग्य से उन्होंने हां कहकर जवाब दिया। यह मेरे लिए एक पेड वेकेशन था। मुझे बस इतना करना था कि अपना बैग पैक करो और आनंद लो। वो एक बहुत बड़ी हवेली थी जिसमें इतनी सुंदर वास्तुकला और चारों ओर जीव थे। मुझे बहुत मज़ा आया और मेरे पास इसकी बहुत प्यारी, सुंदर और आनंदमयी यादें हैं।"

Related News