विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 16 में करण जौहर ने पिछले हफ्ते के वीकेंड का वार एपिसोड की मेजबानी करने के बाद, सलमान खान इस सप्ताह प्रतियोगियों को उनकी गलतियों के बारे में बता रहे हैं और उन्हें उनकी यात्रा में मार्गदर्शन कर रहे हैं। टाइगर 3 स्टार शनिवार, 29 अक्टूबर को एक रोमांचक एपिसोड में एक प्रतियोगी को भी इविक्ट कर देंगे।

हालांकि, एक चौंकाने वाले मोड़ में, ऐसा लगता है कि कलर्स टीवी द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए गए लेटेस्ट प्रोमो के अनुसार, अब्दु रोज़िक को बिग बॉस के घर से निकाल दिया गया है। ताजिकिस्तान में जन्मे अब्दु, जो दुनिया के सबसे छोटे गायक हैं, इस सीजन में अब तक के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी रहे हैं।

क्लिप में, सलमान खान को प्रतियोगियों से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वे लगातार अब्दू को इस बहाने से नॉमिनेट कर रहे हैं कि वह शो से नहीं जाएगा क्योंकि वह एक मजबूत खिलाड़ी है और फिर, अब्दु को शो छोड़ कर जाने के लिए कहते है।सभी कंटेस्टेंट हैरान नजर आ रहे हैं और निमृत कौर अहलूवालिया, जिनके साथ अब्दु अक्सर फ्लर्ट करते हैं, फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं।

हालांकि अब्दु को प्रोमो में घर से बाहर निकलते हुए नहीं दिखाया गया है, जिससे पता चलता है कि एक और मोड़ हो सकता है और हमें यह जानने के लिए आज रात पूरे एपिसोड का इंतजार करना होगा कि क्या अब्दु वास्तव में बिग बॉस 16 से बाहर हो गया है। यह भी अफवाह है कि दिवाली के तोहफे के तौर पर इस हफ्ते घर से बेघर नहीं होंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि इस हफ्ते सात कंटेस्टेंट को बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया है। अब्दु के अलावा बाकी छह में गौतम विग, गोरी नागोरी, निमृत कौर अहलूवालिया, सौंदर्या शर्मा, शिव ठाकरे और टीना दत्ता हैं। श्रीजिता डे और मान्या सिंह ही ऐसे दो कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें अब तक शो से बाहर किया गया है।

Related News