अदा शर्मा को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह अपनी एक्टिंग और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत चुकी हैं और इसके लिए वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। जी दरअसल उनका ये अंदाज फैंस को हमेशा पसंद आता है। अब एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि हर कोई उनकी तारीफ करने को मजबूर हो गया है। दरअसल, एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में वह सड़क पर लोगों की कलाई पर राखी बांधती नजर आ रही हैं (रक्षाबंधन 2022)।

आप देख सकते हैं एक्ट्रेस के इस अंदाज को देखकर लोग उनके दीवाने हो गए हैं और उनकी तारीफों के पूल बांध रहे हैं। जी हां, अदा का कोई भाई नहीं है इसलिए वह ऐसे सभी लोगों को राखी बांधकर अपनी सुरक्षा का वादा निभा रही हैं (रक्षाबंधन 2022)। आपको यह भी बता दें कि अदा शर्मा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि वह कहती नजर आ रही हैं कि उनका कोई भाई नहीं है (रक्षाबंधन 2022), इसलिए वह मुंबई की सड़क पर कई ऑटो चालकों को राखी बांधेंगी। इतना ही नहीं अदा इस ऑटो चालक से सुरक्षा का वादा भी लेगी। एक्ट्रेस ने कहा, 'हम लड़कियां इन्हीं लोगों की वजह से ही मुंबई की सड़कों पर सुरक्षित सफर कर पाती हैं। हम लड़कियां बहुत लकी होती हैं, इसके लिए आपका शुक्रिया." फिलहाल उनके इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

Related News