सलमान खान ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी आने वाली फिल्म अंतिम के मोशन पोस्टर का अनावरण किया। फिल्म में सलमान के जीजा अभिनेता आयुष शर्मा भी हैं। पोस्टर में सलमान खतरनाक और दृढ़ निश्चयी दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि बैकग्राउंड में उनका अशुभ कथन चल रहा है।

मोशन पोस्टर में, सलमान पगड़ी पहनते हैं और अपनी मांसपेशियों को फ्लेक्स करते हैं।सलमान खान ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी आने वाली फिल्म अंतिम के मोशन पोस्टर का अनावरण किया। फिल्म में सलमान के जीजा अभिनेता आयुष शर्मा भी हैं। पोस्टर में सलमान खतरनाक और दृढ़ निश्चयी दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि बैकग्राउंड में उनका अशुभ कथन चल रहा है।

पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, "26 नवंबर को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली #Antim का आनंद लें... #SalmanAsRajveer।" भाई के प्रशंसक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और टिप्पणी अनुभाग को दिलों और सराहनात्मक इमोटिकॉन्स से भर दिया है।

शुक्रवार को, सलमान ने फिल्म का मोशन पोस्टर भी साझा किया, जिसमें एक बीफ-अप आयुष शर्मा है, जो फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका निभा रहा है। फिल्म से आयुष के चरित्र का परिचय देते हुए, सलमान ने लिखा, "अंतिम में जब राहुल बना राहुलिया थिएटर भी खुल गए ... # आयुष आसराहुलिया।" आयुष शर्मा ने 2018 में फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

सलमान ने इससे पहले फिल्म से एक टीज़र साझा किया था जिसमें आयुष शर्मा और उग्र पुलिस वाले सलमान खान द्वारा निभाए गए खूंखार गैंगस्टर की कड़ी प्रतिद्वंद्विता को दर्शाया गया था। टीजर में दोनों आमने-सामने नजर आ रहे हैं।

महेश मांजरेकर द्वारा अभिनीत, यह फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होने वाली है। सलमान खान और आयुष शर्मा अभिनीत, एंटीम: द फाइनल ट्रुथ सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है। यह पहली बार होगा जब सलमान खान और आयुष शर्मा स्क्रीन शेयर करेंगे।

Related News