बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज अपना पहला जन्मदिन मना रहे हैं। 14 जून, 2020 को अभिनेता ने अपने बांद्रा स्थित घर पर आत्महत्या कर ली।

सुशांत की पहली पुण्यतिथि
14 जून 2020 को आत्महत्या कर ली
फैंस आज भी इंसाफ का इंतजार कर रहे हैं



सुशांत के सुसाइड के बाद कई सवाल उठे और सबसे ज्यादा सवाल भाई-भतीजावाद को लेकर हुआ। लोग कह रहे थे कि सुशांत आउटसाइडर हैं इसलिए भुगतने की बारी उनकी थी और आखिर में उन्हें यह कदम उठाना पड़ा.
सुशांत ने अपने प्रशंसकों से अपील की कि कृपया मेरी फिल्म देखें वरना मुझे बॉलीवुड से बाहर कर दिया जाएगा। फैन्स से अपील करने के बाद उन्होंने लोगों को अपनी फिल्म दिखाने की काफी कोशिश की.



फैंस के कमेंट्स का जवाब
सुशांत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे और अपने फैंस के ट्वीट का जवाब भी देते थे। ऐसा दो बार हुआ जब सुशांत ने फैन्स से जाकर उनकी फिल्म देखने की अपील की।

रजत कपूर ने दिया जवाब
एमएस धोनी तब रिलीज हुए जब सुशांत की काफी तारीफ हुई और उस फिल्म में अभिनेता ने धोनी की नकल की। उस दौरान रजत कपूर ने टिप्पणी की थी कि वह फिल्म देखने नहीं जाएंगे क्योंकि धोनी अभिनेता से बेहतर दिखते हैं। तब सुशांत ने कहा, "मैंने बहुत मेहनत की है। कृपया जाकर उनकी तरह दिखने के लिए मेरी फिल्म देखें।"


फैंस को दिया जवाब
दिल बेचारा के रिलीज होने से पहले ही सुशांत के फैन ने उनसे कहा था कि वह इस फिल्म में भी मर जाएंगे, मैं यह फिल्म देखने नहीं जाऊंगा, यह आखिरी चीज होगी जो मैं बड़े पर्दे पर देखूंगा। आपका दिल इंडस्ट्री में सबसे बड़ा है। सुशांत ने कहा, "अगर आप मेरी फिल्म नहीं देखेंगे तो मुझे बॉलीवुड से बाहर कर दिया जाएगा।" मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। अगर मैं बॉलीवुड में रहता हूं, तो कृपया मेरी फिल्म देखने जाएं।

Related News