सुपरस्टार विजय की अपकमिंग फिल्म बीस्ट के सेट से एक और तस्वीर लीक हुई है। लीक हुई तस्वीर में अभिनेता को खून से सने शर्ट में एक मॉल में एक एक्शन सीन फिल्माते हुए दिखाया गया है।

जहां कोई अपने चहेते स्टार की एक झलक पाने के लिए एक्साइटेड है वहीं कुछ फैंस लीक से परेशान हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमाम कोशिशों के बावजूद बार-बार लीक होने से मेकर्स भी काफी नाखुश हैं.

फिल्म की शूटिंग इस साल अप्रैल में जॉर्जिया में शुरू हुई और लगभग 20 दिनों तक चली, जिसके बाद कास्ट और क्रू भारत लौट आए। हालांकि, बढ़ते कोविद -19 मामलों से लड़ने के लिए तमिलनाडु सरकार द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों के कारण फिल्म निर्माता उत्पादन जारी नहीं रख सके।

ऐसा कहा जाता है कि फिल्म निर्माताओं ने फिल्मांकन का लगभग 70 प्रतिशत हिस्सा पहले ही पूरा कर लिया है। उत्पादन दिसंबर तक पूरा हो जाएगा, जिससे फिल्म निर्माताओं के लिए पोंगल की छुट्टी के लिए सिनेमाघरों में फिल्म को पहले की उम्मीद के मुताबिक रिलीज करना असंभव हो जाता है। ऐसा कहा जाता है कि फिल्म निर्माताओं की योजना 2022 की गर्मियों के दौरान इसे रिलीज करने की है।

नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित, बीस्ट में मुख्य भूमिका में पूजा हेगड़े हैं। फिल्म नौ साल के अंतराल के बाद तमिल सिनेमा में उनकी वापसी करेगी। पूजा ने 2012 में निर्देशक मैस्किन के अपराध नाटक मुगामुदी के साथ सिल्वर स्क्रीन पर शुरुआत की। तब से, उनका अधिकांश काम तमिल फिल्म उद्योग के बाहर हुआ है।

बीस्ट सन पिक्चर्स के साथ विजय की चौथी फिल्म है। प्रोडक्शन हाउस ने पहले विजय के वेट्टाकरण, सुरा और सरकार को नियंत्रित किया है।

Related News