भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी जगत में अपनी पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए तरह-तरह के वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. अब मोनालिसा एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर तीन फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. मोनालिसा की अदाओं ने एक बार फिर फैंस को दीवाना बना दिया है.

मोनालिसा फोटोज में रेड मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं. उसका रवैया और हत्यारा संस्करण वास्तव में अद्भुत है। मोनालिसा ने अपने पोस्ट में एक साथ तीन फोटोज शेयर की हैं जहां वह अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. लाइट मेकअप, रेड लिपस्टिक और ईयररिंग्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

मोनालिसा ने यहां आधे खुले बालों में दो चोटी बनाई हैं. मोनालिसा ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'लाल.' अब फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लोग उनके रूटीन पर नजर बनाए हुए हैं. जब मोनालिसा इस तरह के लुक में नजर आई हैं। अगर आप उनके इंस्टाग्राम पेज को देखें, तो वह लगभग हर पोस्ट में इस तरह की दिलकश व्याख्याओं से लोगों को दीवाना बनाती नजर आएंगी।

Related News