बॉलीवुड में अभिनेत्रियों का बॉयफ्रेंड होना एक आम बात है। बॉलीवुड फिल्मों में काम करते समय कई अभिनेत्रियों को उनसे प्यार हो जाता है और अपना हमसफ़र चुन लेती हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री से मिलवाने वाले है जिनका अभी तक कोई बॉयफ्रेंड नहीं है और न ही इनका कहीं चक्कर चल रहा है।

हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह साउथ इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह है। रकुल प्रीत सिंह उन अभिनेत्रियों में से एक है जिनका अभी तक कोई बॉयफ्रेंड नहीं है। साउथ सिनेमा में सुर्खियां बटोरने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपना सिक्का आजमाया और अब यह बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी है।

कुछ सालों पहले रकुल प्रीत सिंह का नाम साउथ के सबसे मशहूर अभिनेता राणा दग्गुबती पति के साथ जुड़ा था। इन दोनों की रिलेशनशिप की खबरें पूरी तरह से बकवास निकली। यह दोनों आज के समय में सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं।


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट की जाती है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है लेकिन रकुल प्रीत सिंह उन अभिनेत्रियों से बिल्कुल विपरीत है।

Related News