बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक, कैटरीना कैफ, आज, शनिवार, 16 जुलाई को अपना 39 वां जन्मदिन मना रही हैं। कैटरीना ने वर्ष 2003 में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री ने वर्षों में कई सुपरहिट फिल्में कींहैं। हआइए आज हम आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस के पास कितनी करोड़ की संपत्ति है। अपने करियर के इन सभी वर्षों में, कैटरीना सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं, और उनकी कुल संपत्ति आपके होश उड़ा देगी!

कैटरीना कैफ निजी जीवन और बॉलीवुड डेब्यू: कैटरीना का जन्म 16 जुलाई 1983 को हांगकांग में हुआ था। अभिनेत्री ने वर्ष 2003 में फिल्म 'बूम' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर भी थे। उस समय कैटरीना को ठीक से हिंदी बोलना भी नहीं आता था। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने हिंदी बोलना सीख लिया, जिसकी वजह से आज वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। कैटरीना की आज बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत के दम पर अच्छा मुकाम हासिल किया है.

कैटरीना कैफ की सैलरी और कुल संपत्ति: कैटरीना ने अब तक अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में की हैं, जिससे एक्ट्रेस ने अच्छी खासी कमाई की है. रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री की कथित तौर पर कुल संपत्ति लगभग 306 करोड़ रुपये है। एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए करीब 10 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। इसके अलावा, कैटरीना अपने द्वारा शूट किए जाने वाले विज्ञापनों और ब्रांड विज्ञापनों के लिए भी मोटी रकम लेती हैं।

कैटरीना कैफ कार कलेक्शन : कैटरीना को है महंगी गाड़ियों का शौक है। उनके कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास कुछ महंगी कारें हैं। इनमें लैंड रोवर, रेंज रोवर, वोग, ऑडी क्यू7, मर्सिडीज एमएल 350 और ऑडी क्यू5 शामिल हैं।

कैटरीना कैफ ने मनाया विकी कौशल के साथ बर्थडे: शादी के बाद अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर रही कटरीना मालदीव में सेलिब्रेट कर रही हैं। वह अपने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर अपने पति के साथ शहर से रवाना हुई।

कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्में: काम के मोर्चे पर, कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म फोन भूत में नजर आएंगी, जो एक मोशन पिक्चर है जो शुक्रवार को रिलीज हुई थी। फिल्म में अभिनेता ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ-साथ जैकी श्रॉफ भी हैं। यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगी, जो अगले साल 2023 में रिलीज होगी।

Related News