तेजस्वी प्रकाश सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस 15 जीतने के बाद, वह वर्तमान में एकता कपूर की नागिन 6 में मुख्य भूमिका में काम कर रही हैं। बता दे की, वह सोशल मीडिया पर भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग का आनंद लेती है और अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ मनमोहक तस्वीरें लेती है। उनके प्रशंसक उनकी तस्वीरों के सार्वजनिक होने का भी इंतजार करते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, तेजस्वी ने 'नागिन' लुक में दम तोड़ दिया। उसके बाल और मेकअप भी पॉइंट पर था। उन्होंने तस्वीरें पोस्ट कीं, उनके प्रशंसकों ने मीठी टिप्पणियों को छोड़ने के लिए दौड़ लगाई। एक फैन ने पूछा 'इतनी हॉट क्यों'. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "आपका लुक बेहद खूबसूरत, सुपर डुपर हॉट, प्यारी पाई और बहुत आकर्षक है और हम आज के एपिसोड #naagin6 इज रॉकिंग के लिए सुपर डुपर एक्साइटेड हैं।

बता दे की, तेजस्वी अपनी निजी जिंदगी में अभिनेता करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं। वे बिग बॉस 15 के घर के अंदर मिले थे और तब से वे अविभाज्य हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे को सरप्राइज देने के लिए सेट पर देखा जाता है।

तेजस्वी संस्कार-धरोहर अपनों की का हिस्सा रही हैं और उन्होंने स्वरगिनी-जोड़े रिश्तों के सुर, पहरेदार पिया की, रिश्ता लिखेंगे हम नया, कर्ण संगिनी, खतरों के खिलाड़ी 10, बिग बॉस जैसे कई लोकप्रिय शो में काम किया है। 15 और अन्य। तेजस्वी प्रकाश वर्तमान में एकता कपूर के अलौकिक शो, नागिन 6 में आकार बदलने वाली नागिन, प्रथा के रूप में सभी का मनोरंजन कर रहे हैं।

Related News