अनुभवी क्रिकेटर सौरव गांगुली ने गुरुवार को ट्विटर पर साझा किया कि उनकी जीवन कहानी को लव रंजन फिल्म्स द्वारा एक फिल्म में रूपांतरित किया जा रहा है। गांगुली ने ट्विटर पर साझा किया, “क्रिकेट मेरा जीवन रहा है, इसने मेरे सिर को ऊंचा करके आगे बढ़ने का आत्मविश्वास और क्षमता दी, एक यात्रा जिसे पोषित किया जाना है। रोमांचित हूं कि लव फिल्म्स मेरी यात्रा पर एक बायोपिक का निर्माण करेगी और इसे बड़े पर्दे पर जीवंत करेगी।

जबकि गांगुली की घोषणा इस बात की पुष्टि करती है कि फिल्म का निर्माण लव रंजन फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा, यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि फिल्म का संचालन कौन करेगा। स्टार कास्ट की घोषणा होनी बाकी है।

निर्माताओं के बयान में कहा गया है, “हम यह घोषणा करते हुए रोमांचित हैं कि लव फिल्म्स दादा सौरव गांगुली की बायोपिक का निर्माण करेगी। हमें यह जिम्मेदारी सौंपी जाने पर सम्मानित महसूस हो रहा है और हम एक शानदार पारी की उम्मीद कर रहे हैं।

गांगुली ने पहले न्यूज 18 बांग्ला को बताया था, "हां, मैं बायोपिक के लिए राजी हो गया हूं। यह हिंदी में होगा लेकिन अभी निर्देशक के नाम का खुलासा करना संभव नहीं है। सब कुछ फाइनल होने में अभी और वक्त लगेगा।'

लव रंजन इससे पहले दे दे प्यार दे, छलंग जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। उनकी निर्देशित हिट फिल्मों में प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी शामिल हैं। रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

Related News