महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। जिसके कारण हर दिन कई टीवी सेलेब्स इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। अब भाबीजी घर पर है में अंगूरी भाभी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री शुभांगी अत्रे सकारात्मक हो गई हैं। शुभांगी के कोरोना के सकारात्मक होने के बाद शो की शूटिंग दो दिनों के लिए रोक दी गई है। हमारे सूत्रों के अनुसार, शुभांगी के साथ, शो के लेखक ने भी कोरोना के लक्षण देखे हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शुभांगी ने घर पर खुद को छोड़ दिया।

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: See Angoori Bhabhi Aka Shubhangi Atre Glamorous  Looks | Bhabhi Ji Ghar Par Hain: अंगूरी भाभी के ये अंदाज़ नहीं देखे होंगे  आपने, देखें उनके Glamorous Looks

हालांकि, उन्होंने आधिकारिक तौर पर इसका खुलासा नहीं किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुभांगी कई दिनों से ठीक नहीं लग रही थी। उन्होंने काम से भी छुट्टी ले ली। उसे हल्की ठंड और खांसी थी। जब उन्हें बुखार हुआ, तो उन्होंने कल आरटी-पीसीआर परीक्षण किया। जिसके बाद आज उनकी रिपोर्ट सकारात्मक आई है। ज़ी टीवी के सीरियल कुर्बान हुआ में मुख्य भूमिका निभाने वाले राजवीर सिंह भी कोरोना वायरस का शिकार हुए हैं। जिसके बाद उनके शो की शूटिंग रोक दी गई है। राजवीर ने आधिकारिक तौर पर यह नहीं बताया है कि उनका कोरोना संक्रमित है।

ज़ी टीवी के शो कुर्बान हुआ अपना समय की शूटिंग भी रोक दी गई है। मेघा राय, जो इस शो में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, ने कोरोना वायरस को अनुबंधित किया है। मेघा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए बताया कि उनका कोरोना सकारात्मक है। कोरोना टीवी इंडस्ट्री पर कहर ढा रही है। हाल ही में धारावाहिक अनुपमा फेम रूपाली गांगुली कोरोना वायरस का शिकार हुईं। उनके बाद शो में उनके पति की भूमिका निभाने वाले सुधांशु पांडे और शो के निर्माता राजन शाही भी इस वायरस के शिकार हो गए हैं। राजन शाही ने बयान जारी किया था।

'भाबीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी हुईं कोरोना की शिकार, दो दिन के लिए रोकी गई शूटिंग

इसके अलावा धारावाहिक छटन में रुद्र की भूमिका निभाने वाले अबरार काजी ने भी कोरोना का अनुबंध किया है। अबरार के कोरोना सकारात्मक होने के बाद बालाजी फिल्म्स ने बयान साझा किया है। महाराष्ट्र में बढ़ते मामलों को देखते हुए, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक बैठक की। जिसके बाद निर्माताओं को सूचित किया गया है कि उन्हें 33 प्रतिशत लोगों के साथ शूटिंग करने का आदेश दिया गया है। इसी समय, भीड़ के दृश्यों में या उन दृश्यों में अनुक्रम करना मना है जहां अधिक लोग हैं ताकि अधिक लोग एक-दूसरे के संपर्क में न आएं।

Related News