बॉलीवुड एक्ट्रेस लिसा हेडन आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहीं है। लिसा हेडन अपने बोल्डनेस और फिटनेस के लिए काफी चर्चित है। एक्ट्रेस का जन्म जन्म 17 जून, 1986 को चेन्नई तमिलनाडु में हुआ। लिसा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, लेकिन एक कॉफी शॉप ने उन्हें फिल्म सेट तक पहुंचा दिया। आज हम आपको उनकी कुल सम्पत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

लिसा हेडन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। इन वर्षों में, उन्होंने फिल्मों से दुरी बना ली है लेकिन फिर भी वे अपनी फोटोज से अपने फैंस को आश्चर्यचकित करती ही रहती है। लिसा हेडन को अक्सर अपने पति और बच्चों के साथ सर्फिंग सेशन के लिए बाहर जाते हुए देखा जाता है।

मैरिड बायोग्राफी के अनुसार, लिसा हेडन की अनुमानित कुल संपत्ति लगभग $1.5 मिलियन है। क्वीन जैसी उल्लेखनीय फिल्मों में अभिनय करने से लेकर एमटीवी पर इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल जैसे शो को जज करने तक, लिसा हेडन ने उद्योग में अपने लिए एक नाम बनाया है।

लिसा हेडन कई मशहूर फैशन मैगजीन की कवर गर्ल भी रह चुकी हैं। उन्होंने मार्च 2008 के संस्करण के लिए द वर्व जैसी पत्रिकाओं के कवर पेज पर छापा है। वह जनवरी 2011 में एक बार फिर उसी पत्रिका के लिए कवर गर्ल बनीं। उन्होंने एले पर अप्रैल 2009, मई 2009 और मई 2010 में कवर गर्ल के रूप में अभिनय किया। लिसा हेडन को आखिरी बार 2016 में फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में देखा गया था, जहां उन्होंने रणबीर कपूर की प्रेमिका के रूप में एक कैमियो भूमिका निभाई थी। टेलीविज़न पर, उन्हें आखिरी बार 2018 में टॉप मॉडल इंडिया के लिए देखा गया था, जहाँ लिसा ने शो की मेजबानी की और साथ ही प्रतिभागियों को जज किया। 2017 में, उन्हें फिल्म द ट्रिप के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता महिला के लिए ITAA पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था।

Related News