टीवी के पॉपुलर स्टार्स एली गोनी और जैस्मीन भसीन के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। एली और जैस्मीन की शादी की जल्द ही खबरें सामने आई हैं। खुशखबरी को हमने कहीं से पढ़ा और साझा नहीं किया है, लेकिन इस बारे में खुद अली गोनी ने कहा है।

अली-जैस्मीन की बात पक्की: बता दे की, एली गोनी और जैस्मीन भसीन अब तक कई रियलिटी शो में साथ नजर आ चुके हैं। बिग बॉस 15 में जब एली को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था तभी से कहा जा रहा है कि वह और जैस्मीन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मगर शो में रहकर जैस्मीन और एली ने हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया था. मगर जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा दोनों की नजदीकियां और भी ज्यादा बढ़ने लगीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,बिग बॉस 15 के खत्म होने के बाद अली और जैस्मीन कई म्यूजिक वीडियो, शो, इवेंट और विज्ञापनों में एक साथ नजर आए। दोनों को अक्सर साथ घूमते देखा गया है। जिससे ये साफ हो गया कि ये कपल पूरी तरह से एक दूसरे के प्यार में था. इनकी जोड़ी को फैंस भी खूब पसंद करने लगे हैं. अंत में, प्रशंसकों की प्रार्थना तब पूरी हुई जब एली ने आधिकारिक तौर पर अपनी और जैस्मीन की शादी को सील कर दिया।

Related News