बॉलीवुड फिल्म स्टार कपल और किकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी में डायरेक्टर कबीर खान अपनी पत्नी मिनी माथुर और बच्चों के साथ पहुंचे। मेहमानों को शादी तक तस्वीरें लेने या साझा करने की अनुमति नहीं थी, लेकिन अब शादी के बाद मिनी माथुर ने कैटरीना की मेहंदी समारोह से अपनी तस्वीरें साझा की हैं। येलो गाउन में मिनी बेहद शानदार लग रही हैं.

मिनी ने इंस्टाग्राम पर लहंगा पहनकर हर एंगल से फोटो खींची है। इस ब्लॉक में प्रिंटेड येलो केसरी लहंगा, मोतियों की जबरदस्त एंब्रॉयडरी। साथ में केसरी प्रिंटेड ब्लाउज़ और हैवी एम्ब्रायडरी दुपट्टा। एक्सेसरी में मिनी ने मैचिंग लॉन्ग सिल्वर और पर्ल-जड़ित ईयररिंग्स पहने हैं। आंखों में गहरे काजल, गुलाबी गाल और चमकदार होंठों में मिनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'मेहंदी का मिजाज, मेहंदी की शाम का जश्न और जोश मुझे बहुत पसंद है। सूर्यास्त के समय फूलों की महक के साथ मेंहदी की महक, कांपते कदमों से ढोल की थाप। घंटों हाथ में डिजाइन छपवाकर दुल्हन की नाराजगी... उसका दूल्हा और दोस्त, बीच-बीच में दुल्हन को खाना खिलाते और दूसरों को खुश करते. उस प्यार की गर्माहट जो अब खुलकर सामने आने वाली है। ' साथ ही मिनी ने इस पोस्ट में इस बात का भी संकेत दिया है कि कैटरीना की मेहंदी सेरेमनी कैसी रही। मिनी ने हाथों में मेहंदी भी बनाई है। मिनी की हथेली पर डार्क कलर की मेहंदी बेहद ही कमाल लग रही है। आ रहा है मिनी के लहंगे के डिजाइन की। उन्होंने पॉलमी और हर्ष का डिज़ाइनर लहंगा पहना है। इस बेहतरीन लहंगे की कीमत 64 हजार रुपये है। तो अगर आप भी किसी मेहंदी सेरेमनी के लिए कुछ खास पहनना चाहती हैं तो आप इस लहंगे को डिजाइनर के ऑफिशियल पोर्टल पर चेक कर सकती हैं।

Related News