बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस का इस बार सीजन शुरू हुए काफी समय हो गया है और शो के दौरान कंटेस्टेंट के बीच काफी बहस होते हुए भी दिखाई दे रही है। ऐसे में कैप्टेंसी टास्क के दौरान हो रही लड़ाईयों की वजह से घर के सदस्यों के बीच काफी तवान भी नजर आ रहा है। शो में हो रही इन सभी चीजों के साथ फैंस का रोमांच बढ़ता जा रहा है।

शो के तीसरे हफ्ते के बाद जब घर के सदस्य कैप्टेंसी टास्क के लिए सामने आए तो उनमें हाथापाई हो गई जिसकी वजह से उस समय टास्क को रोक दिया गया था लेकिन अब खबरें आ रही है कि बिग बॉस में एक बार कैप्टन बन चुकी सुरभि और रोमिल की जोड़ी एक बार फिर घर के कैप्टन बनेगे।

अगर एक बार फिर शो में सुरभि और रोमिल की जोड़ी कैप्टन बनती है तो घर में फिर से बहुत बड़ा हंगामा देखने को मिलेगा। इससे पहले भी जब शो में सुरभि कैप्टन बनी थी तो घर में बहुत गमासान देखने को मिला था। अब देखना यह है कि सुरभि और रोमिल की जोड़ी कैप्टन बनती है तो क्या होगा?

इस बार शो में हफ्ते के बीच में ही एविक्शन किया गया। करणवीर वोहरा, नेहा पेंडसे और श्रीसंत में से घर वालों को एक कंटेस्टेंट के खिलाफ वोट करना था। आपको जानकर हैरानी होगी कि शो में श्रीसंत को अपना भाई मान रही दीपिका ने श्रीसंत के खिलाफ ही वोट कर डाला। जिसके बाद हर कोई काफी हैरान नजर आ रहा है।

Related News