सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद, श्रीलंकाई सिंगर सनसनी योहानी अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह की थैंक गॉड से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। योहानी फिल्म के लिए "माणिके मगे हिते" का हिंदी संस्करण गाएंगे। इस गाने को तनिष्क कंपोज करेंगे और गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं।

गाने के बारे में बात करते हुए, योहानी ने एक बयान में कहा, "मुझे भारत से जबरदस्त प्यार और समर्थन मिला है और फिल्म में मेरे ट्रैक का हिंदी संस्करण पेश करने के लिए भूषण कुमार, इंद्र कुमार और थैंक गॉड की पूरी टीम का बहुत आभारी हूं। मैं जल्द ही भारत आने की उम्मीद कर रहा हूं!"

निर्देशक इंद्र कुमार ने कहा, “योहानी का गाना एक सुपर सेंसेशन बन गया है और मैं भूषण जी का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मुझे थैंक गॉड का हिस्सा बनने के लिए यह ब्लॉकबस्टर ट्रैक दिया। हम सभी इस संस्करण के लिए बहुत उत्साहित हैं और जल्द ही ट्रैक की शूटिंग शुरू करेंगे। थैंक गॉड लाइफ कॉमेडी का एक अनूठा हिस्सा है, और मैं और मेरी पूरी टीम इसे अगले साल दर्शकों के सामने पेश करने के लिए उत्सुक हैं।

इस बीच, निर्माता भूषण कुमार योहानी के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “हम योहानी जैसे प्रतिभाशाली संगीतकार के साथ सहयोग करने और भारतीय प्रशंसकों के लिए पहले देसी संस्करण में उनके हिट ट्रैक माणिक मगे हिते को पेश करने के लिए बेहद रोमांचित हैं। हम हमेशा संगीत के चलन में सबसे आगे रहे हैं और यह सभी भारतीय प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक ट्रैक होने जा रहा है। थैंक गॉड सभी दर्शकों के एक साथ आने और देखने के लिए एक विशेष पारिवारिक मनोरंजन है, और हम जल्द ही इसकी नाटकीय रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

थैंक गॉड को एक आउट-एंड-आउट फैमिली एंटरटेनर माना जाता है। फिल्म अगले साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Related News