भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगट का कल रात गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह अपने कुछ स्टाफ सदस्यों के साथ गोवा गई थी। सबसे हाल के आम चुनाव में, वह कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ आदमपुर विधानसभा जिले में भाजपा के उम्मीदवार के रूप में दौड़ीं।

कुलदीप बिश्नोई पिछले हफ्ते उनके घर पर उनसे मिलने गए थे, जबकि उनका दावा था कि वह आगामी उपचुनाव में आदमपुर से बीजेपी के टिकट के लिए भी मैदान में हैं।

कौन हैं सोनाली फोगट?
सोनाली सिंह, जिन्हें उनके मंच नाम सोनाली फोगट से जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ हैं, जो भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के रूप में कार्य करती हैं। 2021 तक सोनाली फोगट की कुल संपत्ति $ 1 मिलियन थी। वह हरियाणवी फिल्म "छोरियां छोरों से कम नहीं होती" में सोनाली और ज़ी टीवी श्रृंखला "एक माँ जो लाखो के लिए बनी अम्मा" में फातिमा की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। "

बिग बॉस सीजन 14 में कंटेस्टेंट
मीडिया में यह सामने आने के बाद कि वह टेलीविजन रियलिटी सीरीज़ बिग बॉस के सीज़न 14 में दिखाई देंगी, उन्हें हाल ही में प्रसिद्धि मिली। सलमान खान द्वारा होस्ट की गई रियलिटी टेलीविजन श्रृंखला बिग बॉस के 81 वें दिन, वह वाइल्ड कार्ड दावेदार के रूप में घर में शामिल हुईं।

सोनाली फोगट का राजनीतिक करियर
सोनाली ने 2008 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर राजनीति में प्रवेश किया और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के महिला मोर्चा के रूप में कार्य किया। उन्होंने 2019 में आदमपुर निर्वाचन क्षेत्र से हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ा लेकिन वह चुनाव हार गईं।

सोनाली फोगट नेट वर्थ
2021 तक सोनाली फोगट की कुल संपत्ति $1 मिलियन है।

Related News