निर्देशक शंकर षणमुगम की बेटी अदिति शंकर, विरुमन में कार्थी के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सूर्या और ज्योतिका अपने 2डी एंटरटेनमेंट बैनर के तहत इस प्रोजेक्ट को बैंकरोल करेंगे। फिल्म का निर्देशन मुथैया करेंगे।

ट्विटर पर अदिति शंकर का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए सूर्या ने लिखा, “अदिति शंकर का बहुत-बहुत स्वागत है! आप सबका दिल जीतने वाले हैं! भगवान भला करे!!"

शंकर ने अपनी बेटी को लॉन्च करने के लिए एक ट्वीट में सूर्या और ज्योतिका को धन्यवाद दिया। धन्यवाद प्रिय @Suriya_offl और ज्योतिका @AditiShankarofl @2D_ENTPVTLTD को लॉन्च करने के लिए जो हमेशा गुणवत्तापूर्ण फिल्में प्रदान करता है! @Karthi_Offl @dir_muthaiya @thisissysr @rajsekarpandian को धन्यवाद। मुझे विश्वास है कि सिनेमा प्रेमी उस पर प्यार बरसाएंगे क्योंकि वह अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।"

अवसर से उत्साहित, अदिति शंकर ने लिखा, “इस परियोजना के लिए हस्ताक्षर करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं डेब्यू करने के लिए इससे बेहतर टीम नहीं मांग सकता था। सर्वश्रेष्ठ के साथ धन्य।

इस बीच, कार्थी ने फिल्म की थीम के बारे में जानकारी दी। उन्होंने तमिल में एक ट्वीट पोस्ट किया, जिसका अनुवाद है, “ग्रामीण कहानियां हमेशा मेरे दिल के करीब होती हैं। मैं मुथैया और युवान के साथ फिर से हाथ मिला कर बेहद खुश हूं।"

सिनेमैटोग्राफर एसके सेल्वाकुमार और संगीतकार युवान शंकर राजा भी विरुमन की टीम का हिस्सा हैं। बाकी कलाकारों और क्रू के बारे में विवरण जल्द ही घोषित किया जाएगा।

Related News