ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया और अब यह फिल्म ओटीटी के लिए रिलीज हुई है। बता दे की,रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने ओटीटी रिलीज के लिए फिल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ी। थिएटर रिलीज के समय फैन ने इंटरवल के बाद फ्लैशबैक सीन में दीपिका पादुकोण की झलकियां देखीं। इस पर अभी भी कुछ संदेह थे और ब्रह्मास्त्र के ओटीटी प्रीमियर के बाद, प्रशंसकों को यकीन है कि दीपिका पादुकोण सीक्वल में अमृता की भूमिका निभाएंगी।

बता दे की,दीपिका की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि यह ब्रह्मास्त्र का एक सीन है। ब्रह्मास्त्र में अमृता के रूप में दीपिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं क्योंकि प्रशंसक उसी पर अपनी राय साझा कर रहे हैं। एक यूजर ने ब्रह्मास्त्र के ओटीटी वर्जन का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'ब्रह्मास्त्र में दीपिका पादुकोण और अमृता के रूप में देव पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार है।

फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र ओटीटी रिलीज़ के लिए किए गए परिवर्तनों के बारे में बताया, “हमने डिजिटल रिलीज़ के लिए काम करना जारी रखा। हमने फिल्म की आवाज को परिष्कृत किया। प्रीतम दादा आए और उन्होंने कुछ ऐसी चीजों को साफ किया जो वास्तव में सिनेमा रिलीज में नहीं थीं।

बता दे की,अयान मुखर्जी द्वारा अभिनीत ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में मौनी के अलावा अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नागार्जुन हैं। फिल्म में शाहरुख, दीपिका पादुकोण और अन्य हस्तियों की कैमियो भूमिकाएँ हैं।

Related News