बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता जो अपने मन की बात कहने के लिए जानी जाती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर करंट और ट्रेंडिंग टॉपिक पर अपने विचार साझा करने के लिए देखी जाती हैं और वर्तमान में एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ले लिया और रोहित विग नाम के एक होटल व्यवसायी पर अनुचित व्यवहार का आरोप लगाया।

मॉडल से अभिनेत्री बनीं सोशल मीडिया पर ले गईं और एक ट्वीट में कहा कि आदमी के व्यवहार ने उसे दो सुरक्षाकर्मियों के साथ भी turned उल्लंघन और असुरक्षित ’महसूस कराया।

एशा गुप्ता ने एक होटल व्यवसायी पर बलात्कार का आरोप लगाया
ट्विटर पर, ईशा ने लिखा: “अगर मेरे जैसी महिला काउंटी में उल्लंघन और असुरक्षित महसूस कर सकती है, तो क्या लड़कियों को महसूस होता है। यहां तक कि चारों ओर दो प्रतिभूतियों के साथ मुझे लगा कि बलात्कार हो रहा है .. #RohitVig तुम एक सूअर हो .. वह सड़ने के योग्य है, ”उन्होंने ट्वीट किया।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने उल्लेख किया, "रोहित विग जैसे पुरुष, ऐसी महिलाएं हैं जो किसी भी स्थान पर सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं। आप अपनी आंखों से मुझे घूरते रहे और घूरते रहे, ”वह एक घंटे बाद आगे ट्वीट करने लगी।

जब एक उपयोगकर्ता ने ईशा को ट्रोल करने की कोशिश की और उस पर अपनी फिल्म रिलीज़ के कारण विवाद पैदा करने का आरोप लगाया, तो ईशा ने पलटवार किया और कहा - “आप एक मैल हैं .. महिलाओं को कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं करना चाहिए। या आप लोग आपको कानून से ऊपर समझते हैं? "

Related News